हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रिटायर्ड फौजी को नशीला पदार्थ पिला लूट लिए चार लाख

सोनीपत में अपराधियों ने रिटायर्ड फौजी को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बैंक खाते से चार लाख रुपए ट्रांसफर करा लिए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

By

Published : Jul 31, 2019, 11:27 PM IST

रिटायर्ड फौजी को नशीला पदार्थ पीला लूट लिए चार लाख

सोनीपत: अपराधियों ने एक रिटायर्ड फौजी सुरेन्द्र को सोनीपत कोर्ट से अगवा करके कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला बैंक खाते से चार लाख रुपए ट्रांसफर करा लिए. अपराधी फौजी को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की काठ मंडी शाखा में ले गए और वहां से फौजी की एफडी तोड़वाकर अपने खाते में पैसे ट्रांसफर करवाए. अपराधियों के चंगुल से छूटने के बाद फौजी ने पुलिस को सूचना दी.

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला ले गए बैंक

फौजी सुरेन्द्र ने बताया कि वे किसी निजी काम से सोनीपत कोर्ट में गए थे. वहां से उन्हें 4 लोगों ने जबरदस्ती कार में बैठाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया. उसके बाद वो उन्हें लेकर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की काठ मंडी शाखा में गए. वहां से उन्होंने उनका एफडी तोड़वाकर पैसे अनिल नाम के व्यक्ति के खाते में ट्रांसफर करवा लिए.

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

बिना आईडी प्रूफ के बैंक ने ट्रांसफर कर दिए पैसे

फौजी सुरेन्द्र ने बैंक पर आरोप लगाते हुए कहा कि बैंक का ट्रांसफर फॉर्म मेरे पास है. उसमें जहां मेरे सिग्नेचर होने चाहिए वहां नहीं है. सुरेंद्र ने बताया की मेरा कोई भी आईडी प्रूफ नहीं होने के बाबजूद भी बैंक ने हमारी 8 लाख की एफडी से 4 लाख रुपये निकालकर अनिल नाम के शख्स के केनरा बैंक के खाते में ट्रांसफर किए. ये कहीं न कहीं बैंक की गलती है.

मामले में पुलिस ने अनिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 328,406, 420 के तहत मुकदमा दर्ज किया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details