हरियाणा

haryana

गोहाना पुलिस ने बेवजह गाड़ी घूमाने पर किए 200 चालान, 15 वाहन जब्त

By

Published : Apr 1, 2020, 12:22 PM IST

गोहाना सिटी एसएचओ निर्मल सिंह ने बताया कि बेवजह घर से निकल रहे लोगों पर पुलिस अब सख्ती से पेश आ रही है. अभीतक शहर में कुल 200 चालान किए गए हैं.

200 challan by gohana police
गोहाना पुलिस ने बेवजह गाड़ी घूमाने पर किए 200 चालान

सोनीपत: लॉकडाउन के दौरान बेवजह घर से निकलने वालों के खिलाफ प्रशासन सख्त हो गया है. गोहाना पुलिस ने शहर में सड़कों पर घूमने पर करीब 200 वाहनों के चालान किए हैं. वहीं 15 वाहनों को जब्त किया गया है.

गोहाना पुलिस ने बेवजह गाड़ी घूमाने पर किए 200 चालान

वहीं पुलिस ने लोगों को कॉलोनी और सड़कों पर आने से रोकने के लिए अंदर गलियों में गश्त करनी शुरू कर दी है. पुलिस ने सिविल रोड, सोनीपत मोड़, बड़ौदा रोड, जींद रोड, छोटू राम चौक, रोहतक रोड पर नाके लगाए हुए है. हर नाके पर पुलिस कर्मी तैनात कर दिए हैं.

गोहाना सिटी एसएचओ निर्मल सिंह ने बताया कि कई लोग समझाने के बाद भी घरों से बाहर आ रहे हैं. लोग बाहर निकलने के लिए नए-नए बहाने बना रहे हैं. कुछ व्यक्ति डॉक्टर की पुरानी पर्ची लेकर आ जाते हैं तो वहीं कुछ लोग दूध लेने भी घरों से बाहर आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई करते हुए 200 वाहनों के चालान किए गए हैं.

ये भी पढ़िए:निजामुद्दीन से आए 3 कोरोना संदिग्धो को कैथल पुलिस ने पकड़ा

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि15 वाहनों को जब्त किया गया है और आगे भी ये कार्रवाई चलती रहेगी. साथ ही उन्होंने लोगों से घरों में रहने की अपील करते हुए कहा कि इस वक्त सभी को घरों में रहने की जरूरत है. अगर कोरोना स्थानीय स्तर पर फैल गया तो इसे रोक पाना मुश्किल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details