हरियाणा

haryana

सोनीपत में गुरुवार को कोरोना से एक मरीज की मौत, 10 नए केस भी मिले

By

Published : Jul 16, 2020, 8:52 PM IST

सोनीपत में कोरोना वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. जिले में हर रोज कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं. गुरुवार को जिले में 10 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इसी के साथ सोनीपत में कोरोना के मरीजों की संख्या 2275 हो गई है. वहीं गुरुवार को एक मरीज की मौत भी हुई है.

sonipat corona update
sonipat corona update

सोनीपत: जिले में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है और रोजाना बड़ी संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं. अनलॉक-वन के बाद से लगातार जिले में कोरोना के केस बढ़ते नजर आ रहे हैं. वहीं गुरुवार को जिले में 10 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की चिंता और बढ़ गई है. वहीं जिले में अब कोविड-19 के मरीजों की संख्या 2275 हो गई है. वहीं गुरुवार को एक मरीज की मौत भी हुई है.

जिला उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने कहा कि सोनीपत में गुरुवार को सांयकाल तक कोविड-19 के 10 नये पॉजिटिव केस मिले हैं. इन नये मामलों के साथ ही जिले में अब कोरोना वायरस के मामलों का कुल आंकड़ा बढ़कर 2275 हो गया है. जिला स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त आंकड़ों के आधार पर उपायुक्त ने यह जानकारी दी.

उपायुक्त पूनिया ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव के नये मामलों में चार महिला मरीज भी सम्मिलित हैं. नये मामले दोनों क्षेत्रों शहरी व ग्रामीण में मिले हैं. शहरी क्षेत्र के अंतर्गत सिक्का कालोनी में दो कोरोना पॉजिटिव मरीज तथा लाल दरवाजा में एक और सेक्टर-14 में एक मरीज मिला है. ग्रामीण क्षेत्र के तहत कुंडली में तीन संक्रमित मरीज व राठधना में एक तथा कमासपुर में एक और रोहट में एक मरीज मिला है.

ये भी पढ़ें:जिस कोविड वार्ड के नाम से भी डरते हैं हम और आप, वहां कैसे काम करते हैं कोरोना वॉरियर्स?

उपायुक्त ने कहा कि गुरुवार को कोविड-19 से संक्रमित एक मरीज की मृत्यु भी दर्ज की गई है. अब जिले में कोरोना संक्रमण के मृतकों की कुल संख्या 25 हो गई है. सोनीपत की हर्षवर्धन कॉलोनी के 49 वर्षीय भारंग बहादुर को गंभीर स्थिति में 12 जुलाई को दाखिल किया गया था, जिसे भगवानदास अस्पताल से रेफर किया गया था. बहादुर को श्वांस लेने में परेशानी हो रही थी, जिनका पहले से फेफडों में टीबी की बीमारी व श्वांस की बीमारी का उपचार चल रहा था. बहादुर को प्रोटोकॉल अनुसार पूर्ण उपचार किया गया किंतु अथक प्रयासों के बावजूद उन्होंने गुरुवार की दोपहर को दम तोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details