हरियाणा

haryana

सिरसाः भारत बंद के दिन बस चलाई तो हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर का मुंह काला कर दिया

By

Published : Jan 8, 2020, 6:19 PM IST

शशि प्रकाश नामक का ड्राइवर हरियाणा रोडवेज की बस लेकर भादरा जा रहा था तो सुदेश कुमार नामक युवक ने हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर के मुंह पर काला तेल में स्याही मिलाकर फेंक दिया. जिसके बाद आरोपी सुदेश कुमार को ड्राइवर और कंडक्टर ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Haryana Roadways
Haryana Roadways

सिरसाःचोपटा में हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर के मुंह पर एक युवक ने कालिख पोत दिया. ड्राइवर हरियाणा रोडवेज की बस लेकर सिरसा से भादरा जा रहा था, इसी दौरान रास्ते में चोपटा बस स्टैंड के पास ये घटना हुई. घटना के बाद तुरंत ही ड्राइवर और कंडक्टर ने आरोपी युवक को दबोच लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

हड़ताल के दौरान बस चलाने से नाराज था आरोपी
हरियाणा रोडवेज से जुड़ी कई यूनियनों ने आज राष्ट्रव्यापी हड़ताल को लेकर चक्का जाम किया है, लेकिन ड्राइवर ने चक्का जाम की परवाह किए बिना सिरसा डिपो की बस को लेकर चोपटा से जैसे ही भादरा के लिए रवाना हुआ तो आरोपी युवक ने ड्राइवर के मुंह पर कालिख पोत दी. आरोपी हड़ताल के दौरान बस ड्राइवर के बस चलाने को लेकर नाराज बताया जा रहा था. पकड़े गए आरोपी की पहचान नाथूसरी कलां के सुदेश कुमार के रूप में हुई है.

सिरसाः भारत बंद के दिन बस चलाई तो हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर का मुंह काला कर दिया.

ये भी पढ़ेंः- अंबाला में दिखा भारत बंद का मिला जुला असर, पुलिस-रोडवेज कर्मियों के बीच धक्का-मुक्की

ड्राइवर और कंडक्टर ने किया आरोपी को पुलिस के हवाले
सिरसा रोडवेज के महाप्रबंधक खूबीराम ने बताया कि शशि प्रकाश नामक का ड्राइवर हरियाणा रोडवेज की बस लेकर भादरा जा रहा था तो सुदेश कुमार नामक युवक ने हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर के मुंह पर काला तेल में स्याही मिलाकर फेंक दिया. जिसके बाद आरोपी सुदेश कुमार को ड्राइवर और कंडक्टर ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
वही चोपटा थाना प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि ड्राइवर शशि कुमार ने शिकायत दी है कि सुदेश कुमार ने उनके मुंह पर कालिख पोत दी. फिलहाल पुलिस ने ड्राइवर की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने और सरकारी कर्मचारी से मारपीट करने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंः- CID को लेकर सीएम और अनिल विज में ठनी, विज बोले- वेबसाइटों से सरकार नहीं चलती

ABOUT THE AUTHOR

...view details