हरियाणा

haryana

सिरसाः लाखों के बिजली बिल के साथ बिजली मंत्री के पास पहुंचा पीड़त दुकानदार

By

Published : Feb 23, 2020, 1:23 PM IST

लाखों का बिजली लेकर आज सैलून शॉप का मालिक अपनी समस्या को लेकर बिजली मंत्री रंजीत चौटाला के दरबार पहुंचा. इस दौरान सैलून शॉप मालिक ने पूरी जानकारी बिजली मंत्री को दी.

ranjeet chautala
सिरसाः लाखों के बिजली बिल के साथ बिजली मंत्री के पास पहुंचा पीड़त दुकानदार

सिरसाःशनिवार को शहर के एक सैलून शॉप का लाखों रुपये बिजली बिल का मामला सामने आया था. लाखों का बिजली लेकर आज सैलून शॉप का मालिक अपनी समस्या को लेकर बिजली मंत्री रंजीत चौटाला के दरबार पहुंचा. इस दौरान सैलून शॉप मालिक ने पूरी जानकारी बिजली मंत्री को दी.

सैलुन मालिक संजय कुमारी की बाद सुनने के बाद बिजली मंत्री ने उसे जल्द कार्रवाई की आश्वासन दिया. रणजीत चौटाला ने सैलुन मालिक से कहा कि वो बिजली निगम सिरसा के एससी से मुलाकात करें वो समस्या का हल करेंगे.

सिरसाः लाखों के बिजली बिल के साथ बिजली मंत्री के पास पहुंचा पीड़त दुकानदार

एससी करेंगे जांच

बिजली मंत्री रंजीत चौटाला ने बताया कि पीड़ित दुकानदार उनके पास आया था, उसने उन्हें पुरे मामले की जानकारी दी है. रणजीत चौटाला ने कहा कि मैंने इस मामले में सिरसा बिजली निगम के एससी को आदेश दे दिए हैं. एससी खुद इस मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द की समाधान भी निकालेंगे.

ये है मामला

गौरतलब है की कल हमने खबर दिखाई थी की एक सैलून शॉप संचालक संजय कुमार इन दिनों बिजली निगम के बिजली बिल के करंट से परेशान है. संजय कुमार की शॉप का बिल तीन महीने पहले अचानक से 2 लाख 90 हजार के करीब आ गया. बिल देखकर दुकानदार सकते में पड़ गया, वो इस बिल को ठीक करवाने के लिए निगम में पहुंचा.

ये भी पढे़ंःपंचकूला: महिला डॉक्टर ने अबॉर्शन करने के लिए मांगे 20 हजार रुपये, वीडियो वायरल

क्या कहना है दुकानदार का

दुकानदार संजय ने बताया कि निगम के अधिकारियो ने उसे लैबोरेट्री में मीटर ठीक करवाने के लिए कहा था. लैब से मीटर चेक करने के बाद भी कोई हल नहीं निकला. अब दुबारा जब वो अधिकारियों से समस्या के हल के लिए गया तो अधिकारियों ने उसे कहा कि बिल तो भरना ही पड़ेगा. दुकानदार का कहना है की उसकी दुकान का अक्सर 1500 रुपये तक का बिल आता है लकिन अब इतना बिल आने से वो परेशान है,

ABOUT THE AUTHOR

...view details