हरियाणा

haryana

सिरसा: 84 घंटे बीत जाने के बाद भी नहीं मिला सीवर में गिरे किसान का शव

By

Published : Aug 16, 2020, 1:47 PM IST

Updated : Aug 16, 2020, 1:56 PM IST

सिरसा के नटार गांव में सीवर में गिरे किसान को ढूंढने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. रेस्क्यू ऑपरेशन टीम को 84 घंटों से भी ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी अभी सफलता नहीं मिली है.

Rescue operation continues in Natar village of Sirsa
84 घंटे बीत जाने के बाद भी नहीं मिला, सीवर में गिरे व्यक्ति का शव

सिरसा: जिले के नटार गांव में सीवर में गिरे व्यक्ति को ढूंढने के लिए जनस्वास्थ्य विभाग और NDRF की टीम द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. रेस्क्यू ऑपरेशन को 84 घंटों से भी ज्यादा का समय हो चुका है. लेकिन रेस्क्यू टीम को अभी तक सफलता नहीं मिल पाई है.

सीवर में गिरे संदीप उर्फ काला सिंह की तलाश लगातार जारी है. रेस्क्यू टीम द्वारा नटार गांव से लेकर सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट तक पड़ने वाले सभी मैनहोल को खोल कर जांच की जा रही है.

बता दें कि बीते बुधवार की रात नटार गांव के दो लोग सीवर में गिर गए थे. जिसके बाद दोनों को निकलने को लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. इस दौरान एक व्यक्ति पूर्ण चन्द को सीवर से निकाल लिया गया था. जिसके बाद उसे हिसार के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं हाल ही में उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई है. वहीं संदीप उर्फ काला सिंह की तलाश लगातार जारी है.

84 घंटे बीत जाने के बाद भी नहीं मिला सीवर में गिरे किसान का शव

रेस्क्यू टीम के अधिकारी का कहना है कि अभी तक संदीप उर्फ काला सिंह का कोई सुराग नहीं मिला है. गांव के सीवर में 400 मीटर का हॉल और बचा है. जहां जांच करनी अभी बाकी है. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उसकी बॉडी बाकी बचे हुए हिस्से में मिल जाएगी.

ये भी पढ़ें:इन 5 गांवों ने दिए 'हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड' में 50 करोड़, जानें इन गावों के हालात

Last Updated : Aug 16, 2020, 1:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details