हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सिरसा वासियों के साथ बिजली मंत्री रंजीत चौटाला ने भी जलाए दीए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर सिरसा में भी रविवार को रात 9 बजे के बाद 9 मिनट तक सिरसा वासियों ने अपने घरों की लाइटों को बन्द कर दीए और मोमबत्तियां जलाई. सिरसा वासियों के साथ कैबिनेट मंत्री रंजीत सिंह चौटाला ने भी अपने परिवार सहित दीए जलाए और कोरोना वायरस के खिलाफ देश की एकजुटता का संदेश दिया.

By

Published : Apr 6, 2020, 7:52 AM IST

ranjit chautala lit candles
ranjit chautala lit candles

सिरसा: पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर कोरोना से लड़ने का जज्बा दिखाने के लिए एक बार फिर पूरा देश एकजुट नजर आया. पीएम मोदी ने देशवासियों से अपील की थी कि 5 अप्रैल यानि रविवार को 9 बजे के बाद 9 मिनट तक घरों की लाइट बंद करके दीए या मोमबत्ती जलाएं.

पूरे देश के साथ-साथ सिरसा के लोगों ने भी इस अपील का पूरा समर्थन किया. वहीं सिरसा वासियों के साथ कैबिनेट मंत्री रंजीत चौटाला ने भी सिरसा स्थित अपने आवास पर परिवार के साथ घर की लाइट्स बंद करके दीए जलाए. इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के इस कदम के बाद पूरी दुनिया भारत की संस्कृति और पारंपरा को अपनाएगी.

सिरसा वासियों के साथ कैबिनेट मंत्री रंजीत सिंह चौटाला ने भी अपने परिवार सहित दीए जलाए और कोरोना वायरस के खिलाफ देश की एकजुटता का संदेश दिया.

ये भी पढ़ें:प्रधानमंत्री की अपील पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जलाए दीप

रंजीत चौटाला ने कहा कि हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का बहुत बड़ा रोल रहा है. वह आए दिन हरियाणा की जनता से संवाद करते हैं और हरियाणा वासी उनकी बातों को मानते भी हैं. यही वजह है कि हरियाणा में बहुत अच्छा असर देखने को मिल रहा है औ हरियाणा में कोरोना से बहुत कम क्षति हुई है.

उन्होंने हरियाणा में ग्रिड फेल होने की बात कहने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जो लोग ग्रिड फेल होने की बात कर रहे थे उन्हें तो किसी बात को लेकर क्रिटिसाइज करना था. ऐसा कुछ नहीं हुआ है. उन्हें जनता में जाना है और जनता उनसे जवाब मांगेगी कि जब देश की एकता का सवाल था तब वह लोग टांग खींचने में लगे हुए थे.

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री ने 22 मार्च को लोगों से जनता कर्फ्यू के दौरान कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में ताली बजाने को कहा था. जिसके बाद पूरे देश के लोगों ने कोरोना वारियर्स के लिए ताली बजाकर उनका सम्मान किया था.

ये भी पढ़ें:पीएम की अपील पर पूरा देश एक, 9 बजे 9 मिनट तक जगमग हुआ पूरा प्रदेश!

ABOUT THE AUTHOR

...view details