हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सिरसाः विधानसभा चुनाव में ये होंगे जेजेपी के मुद्दे, दुष्यंत ने किया खुलासा

बुधवार को जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने सिरसा और फतेहाबाद में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बैठक में दुष्यंत ने बीजेपी पर निशाना साधा. साथ ही नशे की रोकथाम में खट्टर सरकार को फेल करार दिया. बैठक में दुष्यंत ने कार्यकर्ताओं को बूथ लेवल पर पार्टी को मजबूत करने की बात भी कही.

By

Published : Jun 12, 2019, 5:39 PM IST

दुष्यंत चौटाला

सिरसा: लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला लगातार कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. इन बैठकों में दुष्यंत चौटाला पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव में मिली हार पर मंथन कर रहे हैं. साथ ही आने वाले विधानसभा चुनाव के लिये रणनीति बना रहे हैं. बुधवार को फतेहाबाद में पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी को बूथ लेवल पर मजबूत करें.

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज कुछ लोग निराश दिखाई दे रहे हैं, लेकिन हमें पार्टी के लिए आगे बढ़कर काम करने की जरूरत है. दुष्यंत ने कहा कि जिन कार्यकर्ताओं को जेजेपी का चप्पल चुनाव चिन्ह दिखाने में शर्म आती थी अब उनके लिए चाबी का चुनाव चिन्ह लेकर आए हैं.

क्लिक कर देखें वीडियो

'बीजेपी को 4 सीटों पर लाना हमारा लक्ष्य'
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी तीन प्रमुख मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगी, जिसमें महिलाओं की पेंशन आयु कम करने और युवाओं को रोजगार देने का भी एक मुद्दा शामिल होगा. मीडिया से बातचीत करते हुए दुष्यंत ने कहा कि बीजेपी का 75 सीट जीतने का लक्ष्य है और जेजेपी का लक्ष्य है कि वह बीजेपी को 4 सीट पर लेकर आए.

'नशे को रोकने में खट्टर सरकार फेल साबित हुई है'
उन्होंने हरियाणा में बढ़ते नशे पर भी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि आज पंजाब के साथ लगते क्षेत्र में नशे का कारोबार बढ़ता जा रहा है. जिसको रोकने में हरियाणा सरकार और पुलिस बिल्कुल फेल साबित हो रही है. उन्होंने कहा कि नशे को रोकने में सीएम मनोहर का फेलियर साबित हुए हैं.

'अच्छे नेता की होनी चाहिये तारीफ'
दुष्यंत चौटाला ने इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला द्वारा दीपेंद्र सिंह हुड्डा की तारीफ करने के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एक अच्छे नेता की काबिलियत की तारीफ करना अच्छी बात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details