हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अर्जुन चौटाला की सगाई आज, नहीं पहुंचेगा अजय चौटाला का परिवार?

आज हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के पोते अर्जुन चौटाला की सगाई है. सबकी निगाह इस बात पर टिकी है कि क्या अर्जुन चौटाला की सगाई समारोह में उनके ताऊ अजय चौटाला के परिवार से कोई सदस्य सगाई समारोह में शामिल होगा या नहीं.

By

Published : Jul 18, 2019, 1:33 PM IST

Updated : Jul 18, 2019, 3:47 PM IST

अर्जुन चौटाला की सगाई

सिरसा: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के पोते और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला के छोटे बेटे अर्जुन चौटाला की आज सगाई है. अर्जुन चौटाला की सगाई यमुनानगर के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह की बेटी जेस्मिन के साथ हो रही है. ये सगाई सेरेमनी चौटाला फार्म हाउस तेजाखेड़ा में हो रही है. इस सगाई समारोह में शामिल होने के लिए इनेलो सुप्रीमो तिहाड़ जेल से एक हफ्ते की पैरोल पर बाहर आए हैं. वहीं पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल भी सगाई समारोह में शामिल हुए हैं.

ये भी पढ़ें- मुस्लिम युवक से हिंदू लड़की ने रचाई शादी, कोर्ट ने कहा- लड़की बालिग, कहीं भी रह सकती है

क्या एक होगा परिवार?

आज अर्जुन की सगाई में बहुत सी बातें साफ हो सकती हैं. जैसे कि क्या चौटाला परिवार में अभय और अजय चौटाला के बीच सिर्फ राजनीतिक खटास है या उनकी राजनीतिक खटास अब पारिवारिक रिश्तों पर भी हावी हो गयी है. इन दोनों भाइयों के बीच पिछले साल राजनीतिक रूप से खटास आ गयी थी. जिसके बाद इन दोनों भाइयों और उनके बच्चों के बीच जुबानी जंग चालू हो गयी थी जो अभी तक जारी है. ऐसे में अर्जुन की सगाई में अजय चौटाला के परिवार से किसी के जाने की सम्भावना न के बराबर बताई जा रही है.

बता दें कि अर्जुन चौटाला हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में कुरुक्षेत्र से इनेलो के उम्मीदवार थे. हालांकि इस लोकसभा चुनाव में वो कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए थे.

पारिवारिक रिश्ते खत्म- नैना चौटाला

अर्जुन की सगाई में बुलावा न मिलने पर नैना सिंह ने कुछ भी बोलने से इनकार किया और कहा कि जब से अलग हुए तब से ही सारे रिश्ते खत्म कर दिए हैं. अर्जुन की सगाई का बुलावा न मिलने से खफा दिखाई दी नैना चौटाला ने उल्टे पत्रकारों को ही ये कहा दिया कि यदि आपको सगाई में जाना है तो मैं मेरी गाड़ी में छोड़ आती हूं.

क्लिक कर देखें वीडियो
Last Updated : Jul 18, 2019, 3:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details