हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रोड़ी के नामांकन के दौरान अभय का कांग्रेस पर कटाक्ष, बोले- उनका तो दिवालिया पिट गया

अभय का कहना है कि कांग्रेस के पास उम्मीदवारों की कमी है. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर हमला बोला. अभय ने कहा कि हुड्डा तो खुद चुनाव लड़ने से बच रहे थे. कांग्रेस का दिवालिया पिट गया है जिस वजह से कांग्रेस के नेताओं को मजबूरी में टिकट दी गई.

By

Published : Apr 22, 2019, 7:13 PM IST

अभय का कांग्रेस पर कटाक्ष

सिरसा: इनेलो उम्मीदवार चरणजीत सिंह रोड़ी ने सिरसा में नामांकन भरा. चरणजीत सिंह रोड़ी के साथ पूर्व नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला समेत अनेक विधायक मौजूद रहे. नामांकन भरने से पहले इनेलो ने सिरसा शहर में रोड शो किया. इस मौके पर अभय चौटाला ने कांग्रेस समेत दूसरी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा.

'लोगों की इच्छा से मिली अर्जुन को टिकट'
मीडिया से बातचीत करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि हमारी पार्टी प्रदेश की सभी 10 सीटें जीतेगी. उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र के लोगों की इच्छा अनुसार अर्जुन चौटाला को टिकट दी गई. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श के बाद ही उम्मीदवारों की टिकट फाइनल की गई है.

'कांग्रेस का दिवालिया पिट गया'
अभय का कहना है कि कांग्रेस के पास उम्मीदवारों की कमी है. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर हमला बोलते हुए कहा कि हुड्डा तो खुद चुनाव लड़ने से बच रहे थे. कांग्रेस का दिवालिया पिट गया है जिस वजह से कांग्रेस के नेताओं को मजबूरी में टिकट दी गई.

चरणजीत सिंह रोड़ी का नामांकरण करवाने पहुंचे अभय सिंह चौटाला ने किया कांग्रेस पर वार, देखिए वीडियो.

गठबंधन नहीं लठबंधन है- अभय
अभय चौटाला ने जेजेपी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि एक ही घर से दो लोग चुनाव लड़ रहे हैं. इनेलो के पास कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों की कमी नहीं है. उन्होंने कहा कि एसवाईएल का मुद्दा एक बार फिर इस चुनाव के बाद फिर से उठाएंगे. उन्होंने कहा कि हरियाणा के हक के पानी के लिए भाजपा सरकार को मजबूर कर देंगे. उन्होंने प्रदेश में हुए गठबन्धन पर कहा कि ये गठबंधन नहीं बल्कि लठबंधन है.

इस मौके पर इनेलो उम्मीदवार चरणजीत सिंह रोड़ी ने कहा कि सिरसा लोकसभा क्षेत्र की जनता उनपर विश्वास जताएगी. उन्होंने कहा कि विभिन्न मुद्दों को लेकर इनेलो चुनावी मैदान में है और हमारा किसी भी पार्टी से कोई मुकाबला नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details