हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सिरसा: नवीन जयहिंद ने ली कार्यकर्ताओं की मीटिंग, BJP को हराने की अपील

नवीन जयहिंद ने कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान भाजपा को आड़े हाथों लिया. भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपने कार्यकाल में भाजपा ने लोगों को सिर्फ बहकाने का काम किया है.

By

Published : Jul 23, 2019, 5:30 PM IST

रानियां पहुंचे आप प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कार्यकर्ताओं को संम्बोधित किया

सिरसा:आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद सिरसा जिले के रानियां पहुंचे. जहां उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित किया. जयहिंद ने अपने सम्बोधन में प्रदेश के लोगों से भाजपा सरकार को वोट ना देकर आम आदमी पार्टी को वोद देने की अपील की.

इस दौरान नवीन ने मीडिया से भी बातचीत की. उन्होंने कहा कि वे पूरे हरियाणा में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ले रहे हैं और भाजपा सरकार ने जो इन पांच सालों में कांड किए हैं उनको उजागर करने का काम कर रहे हैं.

भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि सत्ता में आने से पहले भाजपा बेशर्मी से प्रदर्शन करते हुए कहती थी कि किसानों के लिए स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करो. आज जब भाजपा सत्ता में है तो क्यों नहीं किसानों के हितों को ध्यान में रख रही है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सत्ता में आने से पहले भाजपा ने एक लाख नौकरी हर साल देने का वायदा किया था. लेकिन लगभग पांच साल बीत जाने के बाद मुख्यमंत्री खुद कहते हैं कि उनहोंने 50 हजार नौकरियां दी हैं.

इसके साथ ही जेजेपी को छोड़कर बाकी सभी पार्टियों पर बरसते हुए जयहिंद ने कहा कि इनैलो तो पूरे तरीके से भाजपा में मर्ज हो चुकी है और कांग्रेस में दस-दस नेता मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं.

साथ ही आप प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस और इनेलो दोंनों पार्टियां भाजपा को जीताने में लगी हुई हैं. वहीं जेजेपी के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके साथ भाईचारा है और गठबंधन के बारे में विचार करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details