हरियाणा

haryana

Rohtak Crime News: रोहतक में 10,991 प्रतिबंधित नशीली इंजेक्शन के साथ 2 युवक गिरफ्तार, जुटी पुलिस

By

Published : Aug 13, 2023, 7:54 AM IST

प्रतिबंधित नशीली दवाइयों की तस्करी के खिलाफ रोहतक पुलिस की टीम को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस की टीम ने 2 युवकों को 10,991 प्रतिबंधित इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस की टीम आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. (drugs recovered in rohtak)

drugs recovered in rohtak
रोहतक में प्रतिबंधित नशीली इंजेक्शन के साथ 2 युवक गिरफ्तार.

रोहतक: हरियाणा के रोहतक में आए दिन नशा तस्करी और प्रतिबंधित दवाओं की तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. इस मामले में पुलिस की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है, बावजूद इसके नशा तस्कर प्रतिबंधित दवाई की तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. रोहतक पुलिस की टीम ने मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों को प्रतिबंधित नशीली दवाइयों सहित गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों से 10,991 प्रतिबंधित इंजेक्शन बरामद हुआ है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में सनसनीखेज वारदात: 10वीं की नाबालिग छात्रा से होटल में गैंगरेप, स्कूल जाते समय हुआ अपहरण, बड़े नेता की गाड़ी का इस्तेमाल

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस की टीम ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर शनिवार को अदालत में पेश किया. जहां से दोनों आरोपियों को 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. वहीं, इस मामले में एंटी नारकोटिक्स सेल टीम प्रभारी पीएसआई प्रविन्दर ने बताया कि, पुलिस अधिकारी प्रदीप के नेतृत्व में एएनसी की टीम थाना सांपला के पास गश्त में मौजूद थी. गस्त के दौरान पुलिस को सूचना मिली की युवक प्रतिबंधित नशीली दवाइयां बेचने का काम करते हैं, जो झज्जर सोनीपत बाईपास पुल के नीचे मोटरसाइकिल पर नशीली दवाइयां बेचने आ रहे हैं.

सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए झज्जर-सोनीपत बाईपास के पास नाकाबंदी करते हुए वाहनों की चेकिंग करनी शुरू की. इस दौरान सांपला की तरफ से आ रहे मोटरसाइकिल पर सवार 2 युवकों को शक के आधार पर काबू किया गया. मोटरसाइकिल चालक की पहचान विजय के रूप में हुई है, जो उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के सेहला का रहने वाला है. विजय फिलहाल झज्जर के साखौल गांव में किराये के मकान में रहता है. वहीं, दूसरे युवक की पहचान राकेश के रूप में हुई है, जो सोनीपत जिले के लाठ का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें:WhatsApp कॉल से सावधान, कनाडा में भांजे का दोस्त बनकर रिटायर्ड पुलिसकर्मी से ठगी, 8 लाख की लगाई चपत

गुप्त सूचना के आधार पर मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों की तलाशी ली गई. तलाशी लेने पर युवकों के पास से मोटरसाइकिल पर रखी गत्ता पेटी और पिट्ठू बैग से बॉक्स प्राप्त हुए. इसमें अलग-अलग पैकेट से कुल 10,991 प्रतिबंधित इंजेक्शन बरामद किए गए हैं. बरामद इंजेक्शन नशीली दवाइयां हैं और प्रतिबंधित दवाइयों की श्रेणी में आती हैं. फिलहाल दोनों आरोपियों के खिलाफ सांपला थाने में मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों के खिलाफ अभियोग संख्या 316/2023 अंकित कर गिरफ्तार किया गया है. आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. - पीएसआई प्रविन्दर, एंटी नारकोटिक्स सेल टीम प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details