हरियाणा

haryana

By

Published : May 11, 2023, 11:02 AM IST

ETV Bharat / state

आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हुए 3 गिरफ्तार, गैंबलिंग ऐक्ट में मामला दर्ज

रोहतक पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा (IPL betting in Rohtak) लगाते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग के बीच हुए मुकाबले पर सट्टा लगा रहे थे. सभी के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है.

IPL Betting in Rohtak
रोहतक में आईपीएल सट्टेबाजी

रोहतक: शिवाजी कॉलोनी पुलिस स्टेशन की टीम ने कमला नगर के एक मकान में बुधवार रात को रेड करके आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में गैंबलिंग ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. बुधवार रात को आईपीएल में चेन्नई व दिल्ली की टीम के बीच मुकाबला था. इसी दौरान शिवाजी कॉलोनी पुलिस स्टेशन की टीम को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि कमला नगर के एक मकान में क्रिकेट मैच पर सट्टेबाजी का खेल चल रहा है.

पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो मुखबिर की ओर से दी जानकारी से पता चला कि जिस मकान में सट्टा चल रहा है, वो सतपाल का है. इसके बाद पुलिस टीम सतपाल के मकान के अंदर दाखिल हुई तो एक कमरे में 3 व्यक्ति आईपीएल क्रिकेट मैच में चेन्नई व दिल्ली के बीच चल रहे मुकाबले पर सट्टा लगाते हुए मिले. एलईडी टीवी पर लाइव मैच चल रहा था. जिनमें से दो व्यक्ति हाथ में मोबाइल फोन लेकर बार-बार मैच का भाव बता रहे थे जबकि एक व्यक्ति नोट बुक में पेन से एंट्री कर रहा था.

पुलिस टीम के सदस्यों ने तीनों व्यक्तियों से पूछताछ की. पूछताछ करने पर पता चला कि मौके पर मकान मालिक सतपाल भी मौजूद था. जिसके पास से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ. इसके अलावा अन्य दो व्यक्तियों ने अपना परिचय जनता कॉलोनी निवासी प्रिंस और प्रीत विहार कालोनी निवासी गगन के रूप में दिया. पुलिस टीम को गगन के पास से भी एक मोबाइल फोन मिला है. पुलिस टीम ने कमरे से एक एलईडी टीवी, एक नोट बुक, एक कैलकुलेटर, एक बॉल पेन भी बरामद की है. शिवाजी कॉलोनी पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें-हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच में सट्टा लगाते 4 गिरफ्तार, 14 मोबाइल, 2 लैपटॉप बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details