हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रोहतक: बीजेपी सांसद ने किया मंडियों का दौरा, सरसों खरीद पर किसानों से की चर्चा

आज से प्रदेशभर में सरसों की खरीद शुरू हो गई है. इसी को लेकर रोहतक से भाजपा के सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने मंडियों का दौरा किया और किसानों की समस्याओं का मौके पर निपटारा किया. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Apr 15, 2020, 6:42 PM IST

rohtak bjp mp arvind sharma
rohtak bjp mp arvind sharma

रोहतक: कोरोना वायरस को लेकर हुए लॉकडाउन के दौरान सबसे बड़ी चिंता सरकार और प्रशासन को किसानों को लेकर थी. इन दिनों गेहूं और सरसों की फसल पक कर तैयार है. किसानों को अपनी सरसों और गेहूं की फसल बेचनी है. सरकार की ओर से गेहूं की फसल की खरीद 20 अप्रेल से होनी है, जबकि सरसों की फसल की खरीद आज से शुरू कर दी गई है.

किसानों को मंडी में किसी प्रकार की कोई परेशानी तो नहीं हो रही इसी को लेकर रोहतक से भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने रोहतक लोकसभा क्षेत्र में आने वाली सभी मंडियों का दौरा किया. इस दौरान किसानों को आ रही दिक्कतों को लेकर भी मौके पर पहुचे मंडी अधिकारी और डीसी को निर्देश दिए. वहीं सरसों की पूरी खरीदने न होने के कारण नाराज किसानों को लेकर आई समस्या को भी भाजपा सांसद ने दूर किया और किसानों की पूरी फसल खरीदने का आश्वासन दिया.

बीजेपी सांसद ने किया मंडियों का दौरा

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस जैसी महामारी से निपटने के लिए सबको साथ मिलकर काम करना होगा, चाहे वो मजदूर हो नेता हो या फिर किसान हो. इस महामारी में डॉक्टर, पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मियों की भी सराहना की. उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में छोटी-मोटी नाराजगी को दूर कर एक साथ मिलकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़नी है.

ये भी पढ़ें:- पड़ताल: लॉकडाउन में चारे की कमी ने तोड़ी डेयरी उद्योग की कमर, आधा दूध दे रहे पशु

ABOUT THE AUTHOR

...view details