हरियाणा

haryana

बिहार के शख्स की रोहतक में हत्या, लहूलुहान हालत में मिला था शव, होटल संचालक पर मर्डर का शक

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 23, 2023, 6:00 PM IST

Old Man Murder In Rohtak: रोहतक में दो दिन पहले 55 साल के शख्स का शव मिला था. शनिवार को शव की पहचान हुई है. मृतक की पहचान राजेश के रूप में हुई है. जो मूल रूप से बिहार का रहने वाला था.

old-man-murder-in-rohtak-accused-on-hotel-operator-rohtak-crime-news
होटल संचालक पर बुजुर्ग की हत्या का आरोप

रोहतक: 2 दिन पहले पुराने आईटीआई मैदान में खून से लथपथ हालत में 55 साल के शख्स का शव मिला था. शनिवार को शव की पहचान हो गई है. जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. मृतक राजेश मूल रूप से बिहार का रहने वाला था. जो रोहतक में एक गाड़ी की कंपनी में काम करता था. पार्ट टाइम वो होटल में भी नौकरी करता था. अभी तक कि जांच में पता चला है कि धारदार हथियार से शख्स की हत्या की गई थी.

मृतक के शरीर पर कई निशान मिले हैं. 21 दिसंबर को राजेश का शव खून से लथपथ मिला था. राहगीरों ने राजेश को एंबुलेंस की मदद में अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया था. डॉक्टरों ने बताया कि मृतक के शरीर पर धारदार हथियार से चोट के निशान हैं. जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि राजेश की बेरहमी में से हत्या की गई है.

मृतक के बेटे ने होटल संचालक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मृतक के बेटे अजय ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि उनके पिता को पीजीआई में ले जाया गया है. जब जाकर देखा तो उनके पिता की मौत हो गई थी. जब अच्छी तरह से जांच की गई, तो उनके पिता के शरीर पर चोट के निशान मिले. अजय ने बताया कि उनके पिता जिस होटल में पार्ट टाइम काम करते थे. उस होटल संचालक की उनके पिता के साथ अच्छी नहीं बनती थी.

बिहार के शख्स की रोहतक में हत्या

अब अजय ने अंदेशा जताया है कि होटल संचालक ने ही उनके पिता के साथ गड़बड़ी की है. जांच अधिकारी प्रदीप ने बताया कि उन्हें एक शख्स का शव होने की सूचना मिली थी. जब वो घटनास्थल पर पहुंचे तो स्थानीय लोगों ने उनको अस्पताल एंबुलेंस की मदद से पहुंचा दिया था. जहा डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया था. अब शव की पहचान होने के बाद उसका पोस्टमार्टम करवाया गया है. जिसकी रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी. वहीं मृतक के बेटे के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- करनाल में बेटों ने मां-बाप को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- मामूली झगड़े में युवक की लाठी डंडे से पीटकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details