हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

भारतीय सेना युद्ध की तैयारी कर रही है और बीजेपी बूथ की तैयारी में मग्न है - नवीन जयहिंद

मैं खुद बॉर्डर पर जाने को तैयार हूं- नवीन जयहिंद बीजेपी बूथ छोड़, बॉर्डर पर जाने की ओर ध्यान दें. सैनिकों के शवों पर बीजेपी बीजेपी राजनीति करती है. पूरा देश अभिनंदन मांग रहा है, लेकिन बीजेपी वोट मांग रही है.

By

Published : Feb 28, 2019, 5:06 PM IST

Updated : Feb 28, 2019, 5:23 PM IST

आप नेता नवीन जयहिंद से खास बातचीत.

रोहतक : भारत-पाकिस्तान के बीच लगातार तनाव की स्थिति बनी हुई है. इस बीच बीजेपी लगातार संगठन के कार्यों में व्यस्त है. एक ओर जहां पीएम रैलियां कर रहे है, वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय प्रदेश अध्यक्ष अमित शाह भी कई दौरे कर रहे है. इस पर आम आदमी पार्टी को गहरी आपत्ति महसूस हो रही है. इसी बारे में हमारे संवाददाता दिनेश कौशिक ने आम आदमी पार्टी के हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद से खास बातचीत की.

क्लिक कर देखें वीडियो.

इस बारे में नवीन जयहिंद का कहना है कि आज पूरा देश सेना और सरकार के साथ खड़ा है और बॉर्डर पर जिस तरह युद्ध की स्थिति बनी हुई है उसमें पूरा देश एकजुट है. लेकिन बड़ी अजीब बात है हमारी सेना तो युद्ध की तैयारी कर रही है, लेकिन बीजेपी बूथ की तैयारी कर रही है. तो ये क्या राजनीति है ? ऐसा नहीं होना चाहिए. ऐसे वक्त में सभी पार्टियों, संगठनों को एक सथ होना चाहिए.

उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज पूरा देश अभिनंदन मांग रहा है, लेकिन बीजेपी वोट मांग रही है. सारा देश तो बॉर्डर पर जाने की तैयारी कर रहा है, लेकिन ये पार्टी बूथ पर जाने की तैयारी कर रही है. जहां सभी पार्टियां अपने प्रोग्राम को कैंसिल कर रही है, वहीं ये पार्टी कार्यक्रम का एक मौका नहीं छोड़ रही है. उन्होंने कहा कि ये पार्टी सैनिकों के शवों पर राजनीति करने से भी पीछे नहीं कर रही, जो कि निंदनीय है.

वहीं, लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर नवीन जयहिंद का कहना है कि समय की बात होती है. आज देश को चुनावी तैयारी की जरुरत नहीं है, जो बीजेपी के नेता बूथों पर घूम रहे है, उन्हें एक दिन बॉर्डर पर भेजा जाए तो पता चलेगा. उन्होंने कहा कि मैं खुद बॉर्डर पर जाने को तैयार हूं. इतना ही नहीं सभी पार्टियों को सैनिकों का मनोबल बढ़ाने के लिए बॉर्डर पर जाना चाहिए.

Last Updated : Feb 28, 2019, 5:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details