हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 18, 2022, 7:21 PM IST

ETV Bharat / state

रोहतक में सिंचाई विभाग के अधिकारी से अभद्र व्यवाहर के मामले में नवीन जयहिंद प्रोडक्शन वारंट पर

सिंचाई विभाग के अधिकारी से अभद्र व्यवहार मामले में रोहतक पुलिस ने नवीन जयहिंद को प्रोडक्शन वारंट (naveen jaihind production warrant rohtak) पर लिया है.

Naveen Jaihind on Production Warrant
Naveen Jaihind on Production Warrant

रोहतक: एससी समुदाय के अधिकारी से अभद्र व्यवहार मामले में रोहतक पुलिस ने नवीन जयहिंद को प्रोडक्शन वारंट (naveen jaihind production warrant rohtak) पर लिया है. आर्य नगर पुलिस स्टेशन की टीम ने सिंचाई विभाग कार्यालय में एससी समुदाय के एक वरिष्ठ अधिकारी के साथ अभद्र व्यवहार मामले में नवीन जयहिंद को प्रोडक्शन वारंट पर लिया. पुलिस उसे जेल से बाहर लाई और सिंचाई विभाग कार्यालय में निशानदेही कराई गई.

इस दौरान नवीन जयहिंद ने कहा कि बेशक सरकार उसे कितने ही मामलों में जेल के अंदर रख ले, वो युवाओं के पक्ष में आवाज उठाते रहेंगे. जयहिंद ने कहा कि वो पूरी उम्र जेल में रहने को तैयार हैं, लेकिन अपनी आवाज को नहीं दबने देंगे. जयहिंद के वकील गौरव भारती ने आरोप लगाया कि रोहतक पुलिस राजनीतिक इशारे पर काम कर रही है. इससे पहले नवीन जयहिंद यहीं पर थे, लेकिन कभी भी पुलिस ने इस मामले में उन्हें पूछताछ के लिए नहीं बुलाया.

गौरतलब है कि 21 सितंबर को नवीन जयहिंद सिंचाई विभाग कार्यालय पहुंचे थे और उस पर आरोप है कि एससी समुदाय के वरिष्ठ अधिकारी के साथ अभद्र व्यवहार किया था. साथ ही कार्यालय को परने से बंद कर दिया था. 6 अक्टूबर को डॉक्टर आंबेडकर मिशनरीज विद्यार्थी एसोसिएशन के अध्यक्ष विक्रम डुमोलिया की शिकायत पर आर्य नगर थाना पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज किया था

ये भी पढ़ें- सोनीपत में संदिग्ध अवस्था में लड़की की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

नवीन जयहिंद फिलहाल रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है. हेल्थ यूनिवर्सिटी में 14 दिसंबर को नर्सिंग स्टॉफ भर्ती की काउंसलिंग के दौरान जयहिंद व यूनिवर्सिटी के ही चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर ईश्वर शर्मा ने काउंसलिंग कमेटी के चेयरमैन अमित सिंधु के साथ मारपीट की थी. जिसके बाद पीजीआईएमएस पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ था. अगले दिन पुलिस ने नवीन जयहिंद को गिरफ्तार कर लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details