हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नवीन जयहिंद ने हरियाणा की जनता से किया बड़ा वादा, सुनिये क्या कहा ?

हरियाणा में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं. इसी को देखते हुए हरियाणा में आप के प्रदेश अध्यक्ष ने दिल्ली सरकार की तर्ज पर हरियाणा में भी बिजली के बिल माफ करने का वादा किया है. साथ ही जयहिंद ने बिजली बिलों को लेकर खट्टर सरकार पर निशाना साधा है.

By

Published : Aug 1, 2019, 5:37 PM IST

Updated : Aug 1, 2019, 5:46 PM IST

नवीन जयहिंद, प्रदेश अध्यक्ष, आप

रोहतक: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को घोषणा की है कि 200 यूनिट तक बिजली उपयोग करने वालों को अब बिजली बिल नहीं देना होगा. यानी 200 यूनिट तक बिजली मुफ्त दी जाएगी. अब इस घोषणा का फायदा आम आदमी पार्टी हरियाणा में लेना चाहती है. आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने सीएम अरविंद केजरीवाल के इस फैसले का स्वागत किया है. साथ ही उन्होंने एक बड़ा वादा भी कर दिया है.

जयहिंद ने कहा कि भाजपा शासित प्रदेशों में बिजली के बिल के बोझ से आम आदमी दबता जा रहा है. उन्होंने कहा कि अगर हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो बिजली के दामों में कमी लाई जाएगी. जयहिंद यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि दिल्ली में जो गेहूं का रेट किसानों को मिल रहा है, वही रेट हरियाणा के किसानों को भी दिया जाएगा.

क्लिक कर देखें वीडियो

प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए जयहिंद ने कहा कि कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ये कहते हैं कि सरकार के पास इतना पैसा नहीं कि 24 घंटे बिजली दे सके. जयहिंद ने कहा कि मंत्री धनखड़ को प्रदेश में हो रहे घोटालों को बंद करना चाहिए. ये घोटाले बंद हो जाएंगे तो सरकार के पास पैसा आ जाएगा.

जयहिंद ने कहा कि यहां मामला पैसे का नहीं केवल नीयत का है. आप पार्टी भले ही गरीब है, लेकिन उनकी दिल्ली की सरकार काफी अमीर है, वहीं हरियाणा में सरकार गरीब है, लेकिन बीजेपी अमीर होती जा रही है.

Last Updated : Aug 1, 2019, 5:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details