हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

CAA के समर्थन में देश की पहली मिसेज क्लासिक यूनिवर्स, कहा- देशहित में निर्णय है

देश में संशोधित नागरिकता कानून का मुद्दा उफान पर है. कई राज्यों में इसका विरोध हो रहा है, लेकिन मिसेस क्लासिक यूनिवर्स रागिनी सिंह इस कानून का खुलकर समर्थन करती है. उन्होंने कहा की है ये कानून देश हित में है और देश में ऐसे पहले प्रधानमंत्री बने हैं मोदी, जो हर स्टेप देश हित में ले रहे हैं.

mrs classic universe ragini singh
CAA के समर्थन में देश की पहली मिसेज क्लासिक यूनिवर्स

By

Published : Dec 21, 2019, 12:51 PM IST

रोहतकःदेश की पहली मिसेस क्लासिक यूनिवर्स डॉ रागिनी सिंह ने संशोधित नागरिक बिल का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जो भी स्टेप ले रहे हैं वो देश हित में है. संशोधित नागरिक बिल देश हित में हैं और विरोध करने वाले लोग उकसावे में आकर विरोध कर रहे हैं क्योंकि ये लोग बिल की असलियत को जानते ही नहीं है. उन्होंने कहा कि अवैध रूप से भारत में रहने वाले लोग भारतीयों के हक छीन रहे हैं. ऐसे में ये कानून उनके लिए फायदेमंद है और लोग इसी का विरोध कर रहे हैं.

'CAA भारतीयों को उनका हक दिलाता है'
देश में संशोधित नागरिकता कानून का मुद्दा उफान पर है. कई राज्यों में इसका विरोध हो रहा है, लेकिन डॉक्टर रागिनी सिंह इस कानून का खुलकर समर्थन करती है. उन्होंने कहा कि ये कानून देश हित में है और देश में ऐसे पहले प्रधानमंत्री बने हैं मोदी, जो हर स्टेप देश हित में ले रहे हैं.

CAA के समर्थन में देश की पहली मिसेज क्लासिक यूनिवर्स

नागरिकता कानून भारतीयों को उनका हक दिलाता है. दुनिया में कोई भी ऐसा देश नहीं है जो किसी भी भारतीय को अवैध रूप से स्वीकार करता हो फिर भारत में रह रहे करोड़ों अवैध विदेशियों को भारत क्यों स्वीकार करें.

'बहकावे में आकर लोग कर रहे हैं विरोध'
डॉ. रागिनी ने कहा कि जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं वो इस कानून की असलियत ना जान कर बहकावे में आकर विरोध कर रहे हैं. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए, वो पूरी तरह से इस कानून का समर्थन करती हैं क्योंकि अवैध रूप से भारत में रहने वाले लोगों के कारण भारतीयों के रोजगार और अन्य हको से वंचित होना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि नागरिक संशोधन कानून का पूर्णतः समर्थन करती है.

ये भी पढ़ेंः CAA पर हिंसा के लिए बीजेपी सांसद ने विपक्ष को ठहराया जिम्मेदार, 'अफवाहों पर ध्यान ना दें'

कौन है डॉ रागिनी
खानपुर मेडिकल कॉलेज के ब्लड ट्रांसफ्यूजन विभाग की हेड ऑफ द डिपार्टमेंट 35 वर्षीय डॉ रागिनी सिंह भी हाल ही में अमेरिका के लास वेगास में हुई प्रतियोगिता में मिसेस क्लासिकल यूनिवर्स चुनी गई है. ये अवॉर्ड जीतने वालीं वे देश की पहली महिला हैं. आज डॉक्टर रागिनी सिंह रोहतक के शिक्षा भारती स्कूल में आयोजित सम्मान समारोह में भाग लेने पहुंचे थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details