हरियाणा

haryana

CORONA को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, सभी की हो रही है स्क्रीनिंग

By

Published : May 9, 2020, 8:42 PM IST

रोहतक में कोरोना को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर लोगों की स्क्रीनिंग कर रहा है. स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी प्रत्येक व्यक्ति के तापमान की जांच कर रहे हैं. बीमार होने पर तुरंत अस्पताल भेजा जा रहा है.

health dept alert due to corona virus in rohtak
health dept alert due to corona virus in rohtak

रोहतक: कोविड19 को लेकर स्वास्थ्य विभाग सतर्क नजर आ रहा है. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए विभाग दिन-रात जुटा हुआ है. रोहतक में स्वास्थ्य विभाग गांव-गांव में जाकर लोगों की स्क्रीनिंग कर रहा है. स्वस्थ विभाग के कर्मचारी प्रत्येक व्यक्ति का तापमान जांच कर रहे हैं. बीमार होने पर तुरंत अस्पताल भेजा जा रहा है.

बता दें कि विभाग संदिग्ध व्यक्ति की ट्रैवलिंग हिस्ट्री की भी जांच कर रहा है. जांच कर रहे स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों का कहना है कि पूरे गांव में लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है और संदिग्ध पाए जाने पर व्यक्ति को रोहतक के सिविल अस्पताल भेजा जा रहा है.

CORONA को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, सभी की हो रही है स्क्रीनिंग

ये भी जानें-चंडीगढ़ सुखना लेक पर सफाई कर्मी की संदिग्ध मौत, कोरोना के डर से सैर करने आए लोगों में दहशत

गौरतलब है कि रोहतक में कोरोना का कोई भयावह दृश्य देखने को नहीं मिला है. जिले में कोरोना के कुल चार मामले सामने आ चुके हैं. जिसमें से एक मरीज ठीक होकर घर भी चुका है. जिले में कुल 3 एक्टिव केस ही हैं.

वहीं हरियाणा में शनिवार सुबह तक 6 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं. जिसके बाद प्रदेश में कुल एक्टिव मरीज 365 हो गए हैं. वहीं कुल मरीजों की संख्या 653 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details