हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

दीपेंद्र हुड्डा का गुलाम नबी आजाद को जवाब, कहा- ज्ञान के हिसाब से किया आर्टिकल 370 का समर्थन

5 अगस्त को बीजेपी ने अपने घोषणापत्र के अनुसार जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को समाप्त कर दिया. इसके बाद से ही विपक्षी दल कांग्रेस में अंदरूनी कलह शुरू हो गई. हरियाणा कांग्रेस के दिग्गज नेता दीपेंद्र हुड्डा ने इसका खुलेआम समर्थन कर दिया. अब एक बार फिर उन्होंने इसका समर्थन किया है और इस मुद्दे पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद को भी जवाब दिया है.

By

Published : Aug 9, 2019, 10:45 PM IST

दीपेंद्र हुड्डा, नेता, कांग्रेस

रोहतक: कांग्रेस के पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक बार फिर सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले का खुलकर समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय हितऔर कश्मीर के हित के लिए उन्होंने आर्टिकल 370 का समर्थन किया है. उनका कहना है कि लोकसभा चुनाव से पहले भी कांग्रेस के वर्किंग कमेटी के सामने अनुच्छेद 370 हटाने की बात कह चुका हूं.

370 पर एक बार फिर बोले दीपेंद्र हुड्डा

'ज्ञान के हिसाब से किया आर्टिकल 370 का समर्थन'
उन्होंने गुलाम नबी आजाद द्वारा दिए गए बयान पर भी पलटवार करते हुए कहा कि अपने ज्ञान के हिसाब से ही उन्होंने आर्टिकल 370 हटाने का समर्थन किया है. गौरतलब है कि गुलाम नबी आजाद ने धारा 370 हटाने का पक्ष लेने पर दीपेंद्र सिंह हुड्डा को नसीहत देते हुए कहा था कि दीपेंद्र सिंह हुड्डा को कश्मीर के बारे में ज्ञान नहीं है.

अलग पार्टी बनाने के दिये संकेत !
पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक बार फिर अलग से पार्टी बनाने के संकेत देते हुए कहा कि 18 अगस्त को भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रैली में बड़ा धमाका होने वाला है. उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा हमेशा से ही बड़ा धमाका करते आए हैं.

दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि 18 तारीख को कांग्रेस के आला नेता नहीं बल्कि खुद भूपेंद्र सिंह हुड्डा ही मुख्य अतिथि के रूप में होंगे. उन्होंने कांग्रेस के और सभी नेताओं को निमंत्रण देने की भी बात कही. जबकि अशोक तंवर निमंत्रण ना मिलने की बात कह चुके हैं.

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा 18 अगस्त को रोहतक में परिवर्तन रैली करने जा रहे हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा 18 अगस्त को ही अलग पार्टी की घोषणा कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details