हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा से शिमला घूमने गए चार दोस्तों की कार खाई में गिरी, हैंडबाल के दो नेशनल खिलाड़ियों की मौत

रोहतक से 4 युवक कार में बर्फबारी देखने के लिए शिमला गए थे. बुधवार को उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई. मृतक रुड़की गांव के रहने वाले थे और दोनों ही हैंडबाल के नेशनल प्लेयर थे.

shimla car accident
shimla car accident

By

Published : Jan 7, 2021, 4:55 PM IST

Updated : Jan 7, 2021, 6:23 PM IST

रोहतक: हिमाचल प्रदेश के शिमला घूमने गए हरियाणा के युवकों की कार गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं कार के परखच्चे उड़ गए हैं.

मृतकों की पहचान 25 वर्षीय आशीष और 28 वर्षीय नवीन के रुप में हुई है. दोनों ही हैंडबाल के नेशनल प्लेयर थे. घायलों में इसी गांव के पवन और उत्तर प्रदेश के अदील मलिक शामिल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम को नारकंडा में हाटू रोड पर बर्फ के चलते इनकी गाड़ी फिसल गई. कार अनियंत्रित होकर सड़क से 300 मीटर नीचे जा गिरी, कार में 4 युवक सवार थे. इनमें दो की मौत मौके पर ही हो गई.

ये भी पढे़ं-केएमपी कर किसानों की ट्रैक्टर रैली का हुआ समापन, महिलाओं ने भी लिया हिस्सा

डीएसपी रामपुर, चंद्र शेखर ने बताया कि नारकंडा पुलिस चौकी को शाम करीब 6 बजे सूचना मिली कि हरियाणा नंबर की कार शिलीकांडली में दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घने अंधेरे और बर्फ के बीच सर्च ऑपरेशन शुरू किया.

Last Updated : Jan 7, 2021, 6:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details