हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

'विपक्ष के पास नहीं है कोई नीति, कुर्सी के लिए लड़ रहा चुनाव'

आने वाले कुछ ही समय में हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने हैं. सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के नेता अब कहीं भी विपक्ष पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं. सोमवार को भी ऐसा ही देखने को मिला जब प्रदेश के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यू रोहतक पहुंचे.

By

Published : Jul 22, 2019, 5:35 PM IST

कैप्टन अभिमन्यु, वित्त मंत्री

रोहतक:देश और हरियाणा में विपक्ष के पास ना कोई नीति है और ना ही कोई मुद्दा. इनका उद्देश्य केवल सत्ता हासिल कर लूट मचाना है, जिसे भाजपा किसी भी कीमत पर कामयाब नहीं होने देगी. यह कहना है हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु का, वे सोमवार को महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में आयोजित इंटर हरियाणा क्विज कांटेस्ट कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे.

क्लिक कर देखें वीडियो

'विपक्ष कुर्सी के लिए लड़ रहा है चुनाव'
कैप्टन ने आगे कहा कि विपक्ष केवल शून्य है उनके पास कोई मुद्दा नहीं है. विपक्ष केवल कुर्सी हासिल करने के लिए चुनाव लड़ रहा है. वहीं अपनी पार्टी को लेकर कैप्टन ने बयान दिया कि भाजपा पूरे देश में संगठिक है और संगठन में कोई विरोधाभास नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में विकास किया गया है.

'हमारी सरकार में सबको बोलने का मौका मिला'
हरियाणा विधानसभा के सत्र को लेकर वित्त मंत्री बोले कि ये सत्र इस सरकार का अंतिम सत्र है और इस सत्र में सरकार उद्देश्य जनता के हित के लिए आवाज उठाना है. उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों की बात की जाए, तो कम विधानसभा सत्र हुए हैं, हर किसी को अपनी बात रखने का मौका नहीं मिला, लेकिन मौजूदा सरकार ने सत्र की संख्या और सीटिंग बढ़ाकर हर किसी को अपनी बात रखने का मौका दिया है.

वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल कर्मचारी वर्ग के लिए की गई घोषणाओं पर वित्त मंत्री ने कहा कि कर्मचारियों को तोहफा देना चुनाव से प्रेरित नहीं है. जब भी सरकार के सामने इस तरह की बातें आती है तो सरकार जनहित में निर्णय लेती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details