हरियाणा

haryana

'लैंडमाइंस बिछा दिए हैं जल्द होगा बड़ा धमाका, कई नेताओं पर जल्द होगी सर्जिकल स्ट्राइक'

By

Published : Oct 13, 2019, 11:12 PM IST

अशोक तंवर ने आज खुली चुनौती देते हुए कहा कि कुछ ही दिनों में सर्जिकल स्ट्राइक होने वाली है. इशारों इशारों में भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि लैंडमाइंस बिछा दिए गए और जल्द ही कोई बड़ा धमाका होने वाला है.

हुड्डा पर अशोक तंवर का खुला ऐलान

रोहतकःकांग्रेस के बागी नेता अशोक तंवर ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर इशारों इशारों में निशाना साधा है. तंवर ने कहा कि जल्द ही हरियाणा को पीछे ले जाने वाले, कांग्रेस में गुटबाजी करने वाले नेताओं पर सर्जिकल स्ट्राइक होने वाली है. तंवर ने कहा कि इस सर्जिकल स्ट्राइक की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है.

भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना

पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि लैंडमाइन बिछा दी गई है और पूरी तरह से प्लान तैयार है, बस धमाका होना बाकी है. उन्होंने कहा कि इन धमाकों से नुकसान तो किसी को फायदा भी हो सकता है.

हुड्डा पर अशोक तंवर का खुला ऐलान

तंवर ने किसी का नाम लिए बैगर कहा कि निशाने पर कुछ बुरे नेता हैं. जिनका हमें सफाया करना है. तंवर ने इशारों ही इशारों में भूपेंद्र हुड्डा को सीधी चेतावनी देते हुए कहा कि जो बुरे लोग हैं वो लैंडमाइन पर जो पैर रखेंगे और धमाका होगा.

ये भी पढ़ेंःअबकी बार वादों की बौछार, जानिए किस पार्टी ने घोषणा पत्र में किये कौन-से बड़े वादे ?

दुश्मन होगा चारों खाने चित्त- तंवर
उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है बुरे लोगों को सबक सिखाने का क्योंकि वोटिंग को महज एक हफ्ता बाकी है और इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है. अशोक तंवर ने कहा कि इस धमाके में हमारे दुश्मन चारों खाने चित्त होने वाले हैं.

उन्होंने कहा कि मैं दलगत राजनीति से ऊपर उठकर हरियाणा की जनता के लिए लड़ाई लड़ूंगा. तंवर ने कहा कि हमारे सुदर्रशन चक्र ने लोगों को बता दिया गया है अच्छे नेता का चुनाव करें. तंवर आज रोहतक में प्रेस वार्ता कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

ये भी पढ़ें:-असंध: राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- पाकिस्तान की भाषा बोलती है कांग्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details