हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अरविंद शर्मा EXCLUSIVE: 'पीएम के नाम पर और सरकार के काम पर मिलेगी जीत'

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने हरियाणा प्रदेश में रविवार को अपने 2 और उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतार दिया है. रोहतक से बीजेपी प्रत्याशी अरविंद शर्मा ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की है.

By

Published : Apr 15, 2019, 9:43 AM IST

अरविंद शर्मा ने की ईटीवी भारत से खास बातचीत

रोहतक: आखिर बीजेपी ने प्रदेश की दो अहम लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर ही दी. बीजेपी ने हिसार लोकसभा सीट से चौधरी बीरेंद्र सिंह के बेटे बृजेंद्र को टिकट दिया है तो रोहतक से अरविंद शर्मा को चुनावी दंगल में उतारा है. इस पर ईटीवी भारत हरियाणा ने अरविंद शर्मा से खास बातचीत की.

अरविंद शर्मा ने की ईटीवी भारत से खास बातचीत

'प्रधानमंत्री के नेतृत्व में जीतेंगे चुनाव'
चुनावी चुनौती को देखते हुए प्रत्याशी अरविंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी 10 की 10 सीटें जीतेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी को किसी तरह की कोई चुनौती कोई भी दल नहीं दे सकता, क्योंकि मुख्यमंत्री खट्टर ने पूरी ईमानदारी से प्रदेश के विकास के लिए कार्य किए हैं.

'जनता का विश्वास हमारे साथ है'
रोहतक से दीपेंद्र हुड्डा के सामने खड़ा होने पर पार्टी की रणनीति के सवाल पर अरविंद शर्मा ने कहा कि जनता का विश्वास हमारे साथ है. जिसे हम और जीतने की कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा कि युवाओं, माताओं-बहनों का विश्वास उनके साथ है. जिसके चलते उनके आगे कोई टिक नहीं पाएगा.

दीपेंद्र हुड्डा के पैराशूट वाले बयान पर बोले अरविंद शर्मा
दीपेंद्र हुड्डा ने अरविंद शर्मा को पैराशूट से उतारा गया प्रत्याशी बताया था. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अरविंद शर्मा ने कहा कि मैं यहां का निवासी हूं और अपने क्षेत्र की सेवा करना चाहता हूं. जिस पर मुझे लगता है कि यहां के लोग चाहेंगे कि डॉ. अरविंद शर्मा यहां आएं और विकास करें

'जनता को अब पता चला राष्ट्रवाद क्या है'
आखिर में उन्होंने कहा कि जनता को अब पांच साल में पता चला है कि राष्ट्रहित क्या है. उन्होंने कहा कि लोगों में राष्ट्रहित की भावना भरी हुई है. साथ ही कहा कि आने वाले समय में आतंकवादी दस बार सोचेगा कि हिंदुस्तान की सरहद पार करूं कि ना करूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details