हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

प्रजातंत्र में लठ, गोली और बोली से बड़ी है वोट की ताकत- अरविंद शर्मा

बीजेपी प्रत्याशी अरविंद शर्मा ने सोमवार को रोहतक की महम विधानसभा सीट और झज्जर के कई गांवों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ की. साथ ही विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा.

By

Published : May 6, 2019, 9:31 PM IST

अरविंद शर्मा, बीजेपी प्रत्याशी

रोहतक: सोमवार को बीजेपी प्रत्याशी अरविंद शर्मा ने महम विधानसभा क्षेत्र और झज्जर के कई गांवों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हरियाणा की सभी दस सीटें बीजेपी की झोली में डाल कर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करने का काम प्रदेश की जनता करेगी.

अरविंद शर्मा, बीजेपी प्रत्याशी

'विपक्षी दल केवल अस्तित्व बचाने के लिए लड़ रहे चुनाव'
उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश की जनता के आर्शिवाद से भारी बहुमत से देश के दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे. अरविंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल इन चुनावों में केवल और केवल अपना अस्तित्व बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि इन पांच सालों में विश्व की महाशक्ति कहे जाने वाले देश भी अब भारत की ताकत को मानने लगे हैं. इससे देश का मान बढ़ा है.

अरविंद शर्मा, बीजेपी प्रत्याशी

'प्रजातंत्र में लठ, गोली और बोली से बड़ी है वोट की ताकत'
अरविंद शर्मा ने झज्जर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रजातंत्र में लठ, गोली और बोली से बड़ी है वोट की ताकत. उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार में उन्हें थोड़ा समय मिलने की बात कहते हुए यह भी कहा कि कोई भी भाई यह न समझे कि वह उनसे नहीं मिले. अगर अभी समय नहीं मिला तो 12 मार्च को चुनाव सम्पन्न होते ही वह सभी के दरवाजों पर पहुंचेंगे.

'प्रजातंत्र केवल ओर केवल हिन्दुस्तान में ही है'
वहीं अगर हम देश के अंदर आमजन से जुड़े किसी भी मुद्दे पर बात करें तो आमजन ने इन पांच सालों में अपने आपको सुरक्षित और विकसित पाया है. उन्होंने कहा मोदी जी ने अपने 5 वर्ष के कार्यकाल में देश को विकास के पथ पर अग्रसर किया है. उन्हेांने कहा कि देश की 130 करोड़ की आबादी है. प्रजातंत्र केवल ओर केवल हिन्दूस्तान में ही है.

अरविंद शर्मा ने कहा कि आज देश में नरेंद्र मोदी की राष्ट्रभक्ति का जादू लोगों में सिर चढ़कर बोल रहा है. देश की जनता जान चुकी है कि अकेले मोदी ही ऐसे नेता हैं. जिसमें दुश्मन को घर में घुसकर मारने की क्षमता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details