हरियाणा

haryana

अनिल विज का कोरोना से संघर्ष जारी, इलाज के दौरान बढ़ा इन्फेक्शन

By

Published : Dec 15, 2020, 3:14 PM IST

दो दिन पहले अनिल विज को प्लाज्मा यूनिट दी गई थी. उनके कुछ टेस्ट और किए गए जिसमें निकल कर आया कि उनका इन्फेक्शन बढ़ गया है. संस्थान में डॉक्टरों के एक विशेष चिकित्सा बोर्ड ने उनकी स्वास्थ्य जांच की और अब उन्हें ऑक्सीजन दिया जा रहा है.

अनिल विज कोरोना पॉजिटिव
अनिल विज कोरोना पॉजिटिव

रोहतक:हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का पीजीआई रोहतक में कोरोना से संघर्ष जारी है. दो दिन पहले अनिल विज को प्लाज्मा यूनिट दी गई थी. उनके कुछ टेस्ट और किए गए जिसमें निकल कर आया कि उनका इन्फेक्शन बढ़ गया है. फिलहाल उनको बुखार भी है. संस्थान में डॉक्टरों के एक विशेष चिकित्सा बोर्ड ने उनकी स्वास्थ्य जांच की और अब उन्हें ऑक्सीजन दिया जा रहा है.

अनिल विज का कोरोना से संघर्ष जारी, इलाज के दौरान बढ़ा इन्फेक्शन

प्लाज्मा यूनिट का असर 24 से 48 घंटों के बाद दिखाई देगा. साथ ही पता चलेगा कि अगली यूनिट कब दी जाएगी या नहीं. अभी जांच के बाद डॉक्टरों ने बताय कि अनिल विज पहले से ठीक हैं और स्वास्थ्य से संबंधित महत्वपूर्ण पहलू सामान्य हैं. हालांकि इसमें कहा गया है कि मंत्री को बुखार है. उन्हें दिए जा रहे इलाज पर डॉक्टर अच्छी तरह नजर बनाए हुए हैं.

अनिल विज ने मिलने पहुंचे ओपी धनखड़

वहीं प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज का हाल जानने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ रोहतक पीजीआई पहुंचे. उन्होंने कहा कि रोहतक पीजीआई के साथ-साथ एम्स और मेदांता की टीम अनिल विज की देख रेख कर रही है. धनखड़ ने कहा कि अनिल विज की हालत में सुधार हुआ है, फिलहाल उनकी दवाइयां चल रही हैं. इन्फेक्शन की वजह से अनिल विज को परेशानी आई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details