हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रोहतक में 'वारिस' का पोस्टर लॉन्च, पहली बार हरियाणवी फिल्म में नजर आएंगे अजय हुड्डा

हरियाणा के मशहूर कलाकार अजय हुड्डा ने रोहतक में आज अपनी पहली हरियाणवी फिल्म वारिस का पोस्टर लॉन्च (Waaris poster launched in Rohtak) किया. इस दौरान अजय हुड्डा ने बताया कि यह फिल्म सामाजिक संदेश के साथ बनाई जा रही है. जिसमें लड़का और लड़कियों में होने वाले भेदभाव को दर्शाया गया है.

By

Published : Mar 9, 2022, 9:55 PM IST

Waaris poster launched in Rohtak
Waaris poster launched in Rohtak

रोहतकः बुधवार को रोहतक में हरियाणा के जाने माने कलाकार अजय हुड्डा की हरियाणवी फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया (Waaris poster launched in Rohtak) गया है. हरियाणवी कलाकार अजय हुड्डा पहली बार हरियाणवी फिल्म में नजर आने वाले है. फिल्म के पोस्टर लॉन्च के दौरान अजय हुड्डा ने बताया कि इस फिल्म के माध्यम से सामाजिक संदेश दिया गया है. समाज में लड़का और लड़की के बीच होने वाले भेदभाव को लेकर अजय हुड्डा के फिल्म वारिस का पोस्टर लॉन्च किया गया है.

हरियाणवी फिल्म वारिस में अजय हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर (Ajay Hooda Haryanvi film Waaris) आने वाले हैं, जबकि अभिनेत्री शिखा धामा अजय हुड्डा के विपरीत है. वहीं कलाकार हर्ष गहलोत ने भी फिल्म में अहम भूमिका अदा की है, जबकि हास्य कलाकार की भूमिका में जोगेंद्र कुंडू फिल्म में नजर आएंगे. बता दें कि यह फिल्म हरियाणवी पृष्ठभूमि पर आधारित है और जल्द ही इसकी शूटिंग खिड़वाली व आसपास के क्षेत्र में होगी. गौरतलब है कि अजय हुड्डा ने कई मशहूर हरियाणवी गाने लिखे हैं.

रोहतक में 'वारिस' को पोस्टर लॉन्च, पहली बार हरियाणवी फिल्म में नजर आएंगे अजय हुड्डा

किसान आंदोलन के समय लिखा हुआ उनका एक गाना काफी चर्चित हुआ था और इस गाने को लेकर उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई थी. अजय हुड्डा एक पंजाबी फिल्म में भी काम कर चुके हैं, लेकिन वारिस उनकी पहली हरियाणवी फिल्म होगी. इस फिल्म के निर्माता दीपक हुड्डा हैं, जो खिड़वाली गांव के रहने वाले हैं. यही वजह है कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग खिडवाली गांव में ही होगी. अजय हुड्डा ने फिल्म से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए कहा कि गांवों में आज भी लड़का और लड़की में अंतर किया जाता हैं.

ये भी पढ़ें-सपना चौधरी के फैंस के लिए बुरी खबर! हरियाणवीं स्टार ने सोशल मीडिया के जरिए मांगी माफी, लिखा- राम राम

गांवों में होने वाले इस भेदभाव को लेकर ही यह फिल्म बनी है और इसके जरिए सामाजिक संदेश दिया गया है. अजय हुड्डा ने बताया कि फिल्म में मनोरंजन का भी पूरा ख्याल रखा गया है. अगले 4 महीने में फिल्म पूरी तरह तैयार हो जाएगी. पहली हरियाणवी फिल्म होने की वजह से अजय हुड्डा काफी उत्साहित भी हैं. अजय हुड्डा ने इस बात पर भी खुशी जताई कि आज के समय हरियाणवी बोली को विश्व भर में अलग पहचान मिली है. इस फिल्म में हीरोइन का किरदार अदा करने वाली शिखा धामा मूल रूप से यूपी की रहने वाली हैं और उनकी भी यह पहली हरियाणवी फिल्म है. इससे पहले वे मुंबई में काम कर चुकी हैं.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details