हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

'देश के सभी सांसदों-विधायकों को 1 महीने तक पाकिस्तान बॉर्डर पर सैनिकों के साथ रहना चाहिए'

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों पर किसी भी राजनैतिक दल को राजनीति नहीं करनी चाहिए, अब समय बदला लेने का है, जिसके लिए देश का हर नागरिक सरकार के साथ खड़ा है. देश के सभी सांसदों व विधायकों को 1 महीने तक पाकिस्तान बॉर्डर पर सैनिकों के साथ रहना चाहिए.

By

Published : Feb 16, 2019, 5:07 PM IST

नवीन जयहिंद

रोहतक: पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों पर किसी भी राजनैतिक दल को राजनीति नहीं करनी चाहिए, अब समय बदला लेने का है, जिसके लिए देश का हर नागरिक सरकार के साथ खड़ा है.

देश के सभी सांसदों व विधायकों को 1 महीने तक पाकिस्तान बॉर्डर पर सैनिकों के साथ रहना चाहिए, ताकि उन्हें के देश सैनिकों की समस्याओं का पता चल सके, यह अनिवार्य होना चाहिए. ये तमाम बातें आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने अपने कार्यालय पर पत्रकार वार्ता के दौरान कही.

नवीन जयहिंद, प्रदेश अध्यक्ष, आम आदमी पार्टी

उन्होंने कहा कि गोहाना में 17 फरवरी को होने वाली अरविंद केजरीवाल की खूंटा फाड़ रैली अब शहीदों के सम्मान के लिए, एक तरह से श्रद्धांजलि सभा होगी, जिसमें कोई राजनैतिक भाषण नहीं होगा.
जयहिंद के मुताबिक केवल इस जनसभा के जरिए पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी जाएगी.

साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की कायराना हरकत अब बर्दाश्त से बाहर हो चुकी है, बातचीतब के दौर से अब काम नहीं चल सकता. पूरा देश सरकार के साथ खड़ा है, अब तो आर-पार ही होना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details