हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में ट्रॉले ने पिकअप को मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत, 2 घायल

By

Published : Oct 13, 2019, 11:53 PM IST

बीती रात रेवाड़ी में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां महेंद्रगढ़-कनीना मार्ग पर एक ट्रॉले ने पिकअप को टक्कर मार दी है. इस हादसे में तीन लोगों की जान चली गई.

रेवाड़ी में ट्राले ने पिकअप को मारी टक्कर

रेवाड़ी: बीती रात को पिकअप गांव दहिना से कड़बी जा रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तार पिकअप को ट्रॉले ने टक्कर मार दी. पिकअप में सवार 2 लोग जब नीचे उतरकर देखने गए तो चालक ने ट्रॉला भगा दिया. इस दौरान आरोपी ट्रॉला चालक सौ मीटर तक दोनों लोगों को घसीटते ले गया. जिससे उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि चालक को पकड़ने के चक्कर में 3 लोगों की जान चली गई. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

मृतकों की पहचान
मृतकों की पहचान हनुमान सिंह, राजेंद्र, सुरेश निवासी हरसोला बानसूर के रूप में हुई है. राजस्थान बानसूर के गांव हरसौरा निवासी हनुमान, राजेन्द्र व सुरेश अपने दो अन्य साथियों लाला राम व मुकेश के साथ 3 पिकअप गाड़ी में सवार होकर डहीना में कड़बी लेने के लिए आए थे. कड़बी खरीदने के बाद सभी तीनों गाड में सवार होकर रात करीब एक बजे वापिस घर के लिए निकले थे.

ये भी पढ़ें: मेहंदी व्यापारी अंकित मर्डर केस में बड़ा खुलासा, आरोपियों ने ऑडी लूटने की नीयत से की थी हत्या

दो अन्य लोग भी घायल
इसी दौरान डहीना गांव से निकलने के बाद एक ट्रॉला ने सामने से आ रही पिकअप को टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही पिकअप चला रहे हनुमान की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में घटनास्थल के पास खड़े दो लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. थाना प्रभारी रमेश कुमार ने कहा कि आरोपी चालक का ट्रॉला कब्जे में ले लिया गया है और उसकी तलाश शुरू कर दी गई है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है. मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः भिवानी: महिला ने होटल संचालक पर लगाया छेड़खानी का आरोप, एसपी ने दिए जांच के आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details