हरियाणा

haryana

दूसरी शादी का लालच देकर युवक की गई हत्या, पुुलिस ने 12 घंटे में किया खुलासा

By

Published : Jan 29, 2022, 2:27 PM IST

Rewari Crime News: पुलिस ने टांकड़ी गांव में बरामद हुई एक व्यक्ति के अधजली लाश के मामले को सुलझा लिया है. पुलिस ने इस केस में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Murder In Rewari
पुलिस ने इस हत्याकांड में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

रोहतक: टांकड़ी गांव में एक व्यक्ति के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को पुलिस ने कुछ ही घंटो में सुलझा लिया (Murder In Rewari ) है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान यूपी के फिरोजाबाद जिले के रहने वाले हैं. आरोपियों की शिनाख्त अजय और अंकित के रूप में हुई है.

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि बावल पुलिस को सूचना मिली थी कि टांकडी गांव के पहाड़ी इलाके में एक अधजली लाश पड़ी हैं. मिली सचना के आधार थाना पुलिस मौके पर पहुंची इसके बाद लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी. इसके बाद शाम को डायल 112 पर सुचना प्राप्त हुई कि जलियावास में एक किराए के मकान में रह रही एक 16 साल की नाबालिग लड़की और 2 लड़के रह रहे हैं. लड़की का कहना है कि अंकित और अजय नाम के लड़कों ने उसके पिता राजू की हत्या कर दी है.

इस बात की सूचना पाते ही पुलिस लड़की के पास पहुंची और पूछताछ की. इस दौरान लड़की ने बतलाया कि उसकी मां का देहांत करीब डेढ़ साल पहले हो गया था. इसके बाद यूपी के फिरोजपुर जिले के जरारा गांव के रहने वाले अजय और अंकित मेरे पिता की दूसरी शादी करवाने के लिए गांव से रेवाड़ी के जलियावास में लेकर आए थे. इसके बाद 27 जनवरी को वे लड़की को कमरे पर छोड़कर राजू को साथ लेकर चले गए. आरोपियों ने लड़की से कहा था कि तेरे पिता को लडकी दिखाने ले जा रहे है. अगर पसंद आ जाएगी तो उसे भी दिखा देगें.

ये भी पढ़ेंRohtak Crime News: मकान मलिक गए दिल्ली, पीछे से चोरों ने लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

इस पर लड़की अपने पिता राजू से मिलने की जिद करने लगी. इस दौरान अंकित और अजय ने उससे कहा कि उसके पिता को उन्होंने मारकर जला दिया है. इसके बाद जलियावास में किराये के मकान पर गांव वालों की भीड़ इक्कठी हो गई. गांव वालों ने 112 नंबर पर सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने दोपहर को मिली लाश की शिनाख्त के लिए लड़की को अपने साथ ले गई. लड़की ने लाश की पहचान अपने पिता राजू के रूप में कर ली. इसके बाद पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों अजय व अंकित को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बतलाया कि वो दोनों राजू को दूसरी शादी करवाने के बहाने जलियावास लेकर आए थे. इसके लिए उन्होंने राजू से उसकी शादी का झासां देकर 30,000 रूपये भी ले लिए थे. इस दौरान उसकी नाबालिग लड़की भी उसके साथ आई थी. जलियावास में आने के बाद उन्होंने एक कमरा किराए पर लिया था. लड़की को कमरे पर छोड़कर वो राजू को टांकडी गांव की पहाड़ी इलाके में ले गए और पत्थरों से मारकर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद उन्होंने कपड़ो में आग लगाकर लाश को जला दिया.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details