हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

शहीदों के गांवों में निकली 'सैनिक सम्मान यात्रा', पुलवामा के शहीदों की याद में किया हवन यज्ञ

रेवाड़ी में शहीदों की याद में निकाली गई सैनिक सम्मान यात्रा. शहीदों के गांव में किया गया हवन यज्ञ. देश के वीर सपूतों को किया गया याद.

By

Published : Feb 27, 2019, 5:15 PM IST

शहीदों की याद में निकाली गई सैनिक सम्मान यात्रा.

रेवाड़ी: पुलवामा में हुए आतंकी हमले के दौरान शहीद हुए देश के वीर सैनिकों की आत्मिक शांति के लिए रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाइवे पर हवन यज्ञ किया गया. जिला पार्षद धर्मेंद्र खटाना के कार्यालय में आयोजित इस हवन यज्ञ में क्षेत्र के लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया. इसके साथ ही भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए.

शहीदों के गांवों में निकली 'सैनिक सम्मान यात्रा'

इस मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि पुलवामा में हुई आतंकी घटना से जहां देशवासियों का खून खोल उठा, वहीं इसके जवाब में भारत की ओर से की गई कार्रवाई काबिले तारीफ है. इस कार्रवाई के बाद पूरे देश का सीना चौड़ा हो गया है. उन्होंने कहा कि अगर फिर किसी ने देश की तरफ आंख उठाकर देखने की जहमत की तो उसका यही हश्र होगा, जो कल हुआ है.

जिला पार्षद के नेतृत्व में सैनिक सम्मान यात्रा भी निकाली गई, जिसे आसलवास आश्रम के महंत योगी आदित्यनाथ ने झंडी दिखाकर रवाना किया. इस यात्रा में भी युवाओं ने पूरे जोश के साथ हिस्सा लिया. यह यात्रा बावल क्षेत्र के उन गांवों में जाएगी, जिनमें अब तक सैनिक शहीद हुए हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details