हरियाणा

haryana

Road Accident in Rewari: रेवाड़ी में दिल्ली जयपुर हाईवे पर सड़क हादसा, एक महिला की मौत, दामाद घायल

By

Published : Aug 16, 2023, 9:05 PM IST

Road Accident in Rewari: रेवाड़ी में बुधवार को दिल्ली जयपुर हाईवे पर हुए एक्सीडेंट में एक महिला की मौत हो गई, हादसे में मृतक महिला का दामाद घायल हो गया. दोनो बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. हादसे के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस उसकी पहचान में जुटी है.

Bawal Police Station Rewari
Road accident on Delhi Jaipur Highway

रेवाड़ी: जिले में तेज रफ्तार एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद बाइक पर बैठी सास और दामाद दोनों घायल हो गए. एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल सास की इलाज के दौरान मौ हो गई, जबकि दामाद का रेवाड़ी शहर के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है. ये हादसा दिल्ली जयपुर हाईवे पर हुआ.

ये भी पढ़ें-रेवाड़ी में प्राइवेट बस ने 24 साल के युवक को कुचला, मौके पर मौत

बावल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. फरार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार रेवाड़ी जिले के गांव बखापुर निवासी कालू महेंद्रगढ़ की रहने वाली 55 वर्षीय अपनी सास कमलेश के साथ घटाल गांव से वापस बखापुर आ रहा था. इसी दौरान किसी वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में पीछे बैठी कमलेश को गंभीर चोट आई जबकि उसका दामाद कालू घायल हो गया.

इलाज के दौरान कमलेश की मौत हो गई. अभी कमलेश के दामाद का इलाज चल रहा है. पुलिस ने कमलेश के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. बावल थाना प्रभारी लाजपत ने बताया है कि दिल्ली जयपुर हाईवे पर एक सड़क हादसे की सूचना मिली थी. हमारी टीम मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया जिसमें एक महिला की मौत हो गई थी. हादसे में एक युवक घायल है. पुलिस ने आज शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. फरार अज्ञात वाहन चालक की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-कार ने BIKE को मारी टक्कर, बाइक सवार 2 युवकों की मौत, आरोपी Car ड्राइवर मौके से फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details