हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में ASI ने वर्दी पहन कर बनाई थी टिक टॉक पर वीडियो, अब दी सफाई

रेवाड़ी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जिसमें एक पुलिसकर्मी दिनेश कुमार वर्दी पहने टिक टॉक पर वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं. अब दिनेश कुमार ने वर्दी पहने वीडियो बनाने को लेकर सफाई दी है.

By

Published : Aug 12, 2019, 4:53 PM IST

Published : Aug 12, 2019, 4:53 PM IST

दिनेश कुमार, ASI

रेवाड़ी: दाहिना पुलिस चौकी में तैनात एएसआई दिनेश कुमार धारीवाल ने बताया कि वह 24 घंटे ड्यूटी पर रहते हैं. जिसको लेकर उनके पास समय नहीं रहता और इसी वजह से वो वर्दी में वीडियो बनाकर अपलोड कर देते हैं.

ASI दिनेश कुमार ने टिक टॉक वीडियो पर दी सफाई

वो वीडियो बनाते समय टेंशन में थे तो सोचा डॉक्टर के पास जाने से अच्छा है कुछ गाना गा लिया जाए. इसी वजह से उन्होंने वर्दी में ही वीडियो बनाकर अपलोड कर दी. उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि खुश रहो, मस्त रहो और स्वस्थ रहो. तनाव दूर करने के लिए खुशी-खुशी जो भी मन में आए वह करें, दूसरों को पीड़ा ना पहुंचाए.

अब तक दिनेश कुमार देशभक्ति, मनोरंजन और कॉमेडी पर 127 वीडियो बनाकर टिक टॉक पर अपलोड कर चुके हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले ही दो महिला कॉन्स्टेबल को भी इसी तरह वर्दी में टिक टॉक वीडियो बनाई जो कि उन्हें महंगी पड़ गई थी. वीडियो को देखने के बाद दोनों महिला कॉन्सटेबल को सस्पेंड कर दिया गया था. देखना होगा कि क्या दिनेश कुमार पर विभाग कोई कार्रवाई करता है या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details