हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चुनाव जीतते ही कैप्टन अजय यादव की जांच कराकर जेल भेजेंगे: राव इंद्रजीत

मंगलवार को गुरुग्राम लोकसभा सीट पर सियासी पारा हाई रहा. गुरुग्राम से बीजेपी प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने अजय यादव के विरोध में बोलने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस दौरान उन्होंने अजय यादव को जेल भेजने की भी बात की.

By

Published : May 7, 2019, 6:40 PM IST

राव इंद्रजीत सिंह, बीजेपी प्रत्याशी

रेवाड़ी: गुरुग्राम लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह मंगलवार को मीरपुर गांव में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी कैप्टन अजय यादव पर जमकर निशाना साधा.

'चुनाव जीतते ही जांच करवा जेल भेजूंगा अजय यादव को'
उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद जनता की तरफ से मुझे जो ताकत मिलेगी, उससे मैं कैप्टन अजय यादव के काले कारनामों की जांच कराऊंगा. इतना ही नहीं उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि जब पूर्व सीएम चौटाला जेल जा सकते हैं तो कैप्टन अजय यादव जेल क्यों नहीं जा सकता.

राव इंद्रजीत सिंह का अजय यादव पर जुबानी हमला, देखें वीडियो

'कैप्टन 6 बार रेवाड़ी से विधायक बना तो में 8 बार जीता चुनाव'
राव इंद्रजीत यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि कैप्टन अगर 6 बार रेवाड़ी से विधायक बना है तो मैं भी 8 बार चुनाव जीत चुका हूं. उन्होंने कहा कि लोग मुझे वोट इसलिए देते हैं, क्योंकि मैं उनकी आत्मा की आवाज हूं और हां यह बात सही है कि मेरे पिता पहला चुनाव हारे थे, लेकिन उसके बाद मेरे पिता ने कैप्टन अजय यादव के पिता का नामो निशान ही मिटा दिया था.

'मैंने जिताए कैप्टन को चुनाव'
उन्होंने कहा कि जहां तक कैप्टन का सवाल है तो मेरे पिता उन्हें चौथा बेटा मानते थे और पहले 2 चुनाव मेरे पिता ने ही इसे जिताकर भेजा था. इसके बाद मुझे पकड़कर ले गए कि कैप्टन हार रहा है. आप ही उसे जिता सकते हो. फिर मैंने अपने चुनाव का त्याग करके कैप्टन अजय यादव को चुनाव जितवाया, लेकिन कैप्टन अजय ने जनता की ताकत का इस्तेमाल निजी स्वार्थों के लिए किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details