हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

विवाहिता का अपहरण कर पति से मांगी फिरौती, पुलिस ने दबोचा

बुधवार के दिन पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. बीती शाम दिल्ली रोड पर स्थित एक कॉलेज के सामने एक महिला का अपहरण कर अश्लीलता के मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Apr 10, 2019, 11:31 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

रेवाड़ी: बीती शाम दिल्ली रोड पर स्थित एक कॉलेज के सामने से एक विवाहिता का दो युवकों ने अपहरण कर अश्लीलता की थी. साथ ही उसके पति से 50 हजार रुपये की फिरौती भी मांगी थी. पुलिस ने इस मामले में गंभीरता से कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई कार भी बरामद कर ली है.

आरोपियों की पहचान अलवर जिला निवासी विनोद कुमार और महेश्वरी निवासी तरूण के रूप मे हुई है. बता दें कि शहर निवासी एक विवाहिता दिल्ली रोड पर स्थित एक कॉलेज मे पढ़ने के लिए गई थी. शाम को घर लौटते समय आरोपियों ने कॉलेज के गेट के सामने से ही विवाहिता का अपहरण किया और गाड़ी मे लेकर फरार हो गए.

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

रास्ते मे आरोपियों ने विवाहिता के फोन से उसके पति के पास फोन कर पचास हजार रूपये की मांग की थी. किसी तरह मौका पाकर विवाहिता आरोपियों के चंगुल से निकल गई और इसकी जानकारी अपने परिजनों को दे दी. परिजनों ने शहर थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details