हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

स्पा सेंटर पर सीआईए की छापेमारी, 6 लड़की और 8 युवक गिरफ्तार

रेवाड़ी के स्पा में सीआईए की टीम ने छापेमारी की. इस दौरान स्पा सेंटर से सीआईए की टीम ने 6 लड़की और 8 युवकों को संदिग्ध हालत में पकड़ा.

By

Published : Jul 17, 2019, 12:11 AM IST

स्पा से 6 लड़की और 8 युवक गिरफ्तार

रेवाड़ी:अपराध और भय मुक्त जिला बनाने के साथ-साथ अवैध कारोबार से मुक्त करने की दिशा में एसपी नाजनीन भसीन बहुत ही सराहनीय काम कर रही हैं. एसपी के निर्देश पर रेवाड़ी सीआईए की टीम ने शहर के लियो चौक पर एक स्पा में छापेमारी की.

सीआईए की टीम ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया है. स्पा सेंटर से 6 लड़कियों के अलावा 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए सभी लोगों को मॉडल टाउन थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है. मॉडल टाउन थाना पुलिस आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है.

स्पा सेंटर पर सीआईए ने की छापेमारी

एसपी नाजनीन भसीन को सूचना मिली थी कि लियो चौक पर न्यू स्पा सेंटर पर देह व्यापार का धंधा होता है. एसपी ने तुरंत सीआईए रेवाड़ी इंचार्ज विद्या सागर को कार्रवाई का आदेश दिया. सीआईए इंचार्ज विद्या सागर ने अपनी टीम के साथ मिल कर मंगलवार की शाम स्पा सेंटर पर छापा मारा. इस दौरान 6 लड़कियों के अलावा आधा दर्जन लोग आपत्तिजन स्थिति में मिले. सीआईए टीम ने मौके पर मौजूद सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details