हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

एम्स की सौगात मिलने से ग्रामीण खुश, मंत्री को लड्डू खिलाकर किया खुशी का इजहार

लोगों ने बावल में प्रदेश जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ बनवारीलाल के निवास पर लड्डू बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया.

By

Published : Feb 2, 2019, 11:06 PM IST

image

रेवाड़ी: लंबे संघर्ष के बाद देश के सबसे बड़े स्वास्थ्य संस्थान एम्स की सौगात मिलने के बाद मनेठी के ग्रामीणों सहित पूरे बावल विधानसभा क्षेत्र के लोग फूले नहीं समा रहे हैं.

इसी के चलते आज इलाके के लोगों ने बावल में प्रदेश जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ बनवारीलाल के निवास पर लड्डू बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया. इस मौके पर डॉ बनवारीलाल ने भी लोगों को लड्डू खिलाकर बधाई दी.

इस दौरान डॉ बनवारीलाल ने कहा कि साल 2015 में उन्होंने जो सोच रखी थी, उस पर केंद्र सरकार ने आम बजट में मोहर लगाकर इलाके की जनता के लिए यह बड़ी सौगात दी है, जिसके लिए उन्होंने पीएम मोदी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह सहित केंद्र सरकार के तमाम मंत्रियों का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने इस क्षेत्र को एम्स की सौगात दिलाने में बड़ा योगदान दिया है.

वहीं उन्होंने एम्स की मांग को लेकर लंबे समय तक धरने पर बैठे ग्रामीणों का भी आभार जताया, जिनके संघर्ष के बाद क्षेत्र को यह सौगात मिली है. साथ ही उन्होंने विपक्ष के नेताओं का भी धन्यवाद किया.

देखें वीडियो.

बीजेपी केंद्र और प्रदेश में सरकार बनाएगी: डॉ बनवारीलाल
जींद उपचुनाव में बीजेपी को मिली शानदार जीत पर डॉ बनवारी लाल ने कहा कि जनता ने सरकार की नीतियों को स्वीकार करते हुए बीजेपी उम्मीदवार को जीत दिलाई. उन्होंने कहा कि अब 2019 में होने वाले चुनावों में भी बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ केंद्र और प्रदेश में सरकार बनाएगी.

बजट में सभी वर्गों के लिए लाभकारी: डॉ बनवारीलाल
आम बजट पर उन्होंने कहा कि सरकार ने सभी वर्गों के लिए यह लाभकारी बजट पेश किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details