हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बिजली विभाग में काम हो तो ना जाएं दफ्तर, साहब की गाड़ी खराब है काम नहीं होगा

रेवाड़ी के बिजली निगम कार्यालय में परेशान लोग धक्के खा रहे हैं. भीड़ पिछले 5 दिनों से अपने खराब मीटर बदलवाने और मीटर से सम्बंधित शिकायतों के लिए रोजमर्रा के काम छोड़कर विभाग के चक्कर लगा रही है, लेकिन यहां अधिकारी की गाड़ी खराब होने के कारण दफ्तर ना आने के बहाने बनाए जा रहे हैं.

By

Published : Jul 23, 2019, 11:05 PM IST

बिजली निगम की लापरवाही से परेशान उपभोक्ता

रेवाडी: प्रदेश की मनोहर सरकार भले ही सबका साथ सबका विकास का नारा देते न थकती हो, लेकिन कुछ लापरवाह अधिकारी और कर्मचारी सरकार के इस नारे को पलीता लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला रेवाड़ी से आया है. यहां अपने खराब मीटर को बदलवाने और उन्हें चेक करवाने आए बिजली उपभोक्ताओं की कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

बिजली निगम की लापरवाही से परेशान उपभोक्ता

परेशान उपभोक्ताओं का कहना है कि वे सब अपने बिजली मीटर से सम्बंधित शिकायतों को लेकर पिछले कई दिनों से विभाग के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन कभी इन्हें यह कहकर वापस भेज दिया जाता है कि आज संबंधित अधिकारी नहीं है, कभी अधिकारी की गाड़ी खराब हो गई और साहब नहीं आए जैसे बहाने बनाकर इन्हें परेशान किया जा रहा है, जिससे वे अपने रोजमर्रा के काम भी नहीं कर पा रहे हैं.

वहीं विभाग के एक अधिकारी ने इनकी शिकायतों पर गौर तो फरमाया, लेकिन काम फिर भी नहीं हुआ, क्योंकि वहां शिकायतों से सम्बंधित अधिकारी मौजूद नहीं था. विभाग के एक अधिकारी का कहना है कि स्टाफ की कमी और विभागीय अवकाश के कारण देरी हो जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details