हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

उपभोक्ताओं को चूना लगा रहे एजेंसी संचालक! सिलेंडर में 3 से 5 किलोग्राम कम मिल रही है गैस

एक ओर जहां केंद्र की मोदी सरकार उज्जवला जैसी कल्याणकारी योजनाएं चलाकर पूरे देश को गैस कनैक्शन देने में लगी है वहीं दूसरी ओर कुछ गैस एजेंसियां सरकार को ही चूना लगा रही हैं.

By

Published : Feb 12, 2019, 5:51 PM IST

गैस सिलेंडर में धांधली.


रेवाड़ीः सरकारी योजनाओं को पलीता लगाने का ताजा मामला रेवाड़ी से सामने आया है. जहां गैस एजेंसी संचालकों की मनमानी सिर चढ़कर बोल रही है और सरकारी योजना को जमकर पलीता लगाया जा रहा है.

गैस सिलेंडर में धांधली.

जानकारी के मुताबिक यहां लोगों को बुकिंग कराने के बावजूद सप्लाई नहीं मिल रही है और जो सप्लाई मिल रही है, उसमें करीब 3 से 5 किलोग्राम गैस कम मिल रही है. इसके अलावा यहां ऐसे भी अनेक उपभोक्ता हैं, जिन्हें कई-कई महीनों से सप्लाई मिल ही नहीं रही.

गैस सिलेंडर में धांधली.

उपभोक्ताओं की मानें तो शिकायत करने के बावजूद उनकी कोई सुनवाई तक नहीं होती. उल्टा संचालक उनके साथ दुर्व्यवहार करते हैं और उन्हें डांटकर भगा दिया जाता है. उन्होंने आरोप लगाया कि ये सारा खेल उनके हिस्से की सप्लाई कालाबाजारी के चलते खेला जा रहा है.

वहीं इस मामले पर एजेंसी मैनेजर का कहना है कि सप्लाई पीछे से ही देरी से मिल रही है. जहां तक कम वजन का मामला है तो ऐसा कुछ नहीं है. अब देखना ये होगा कि क्या अधिकारी लोगों को इस समस्या से निजात दिला पाएंगे या फिर धींगामस्ती का ये खेल इसी तरह जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details