हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

एग्जाम की तैयारी कर रही थी ममेरी बहन, भाई की करतूत से रिश्ता हुआ शर्मसार

जब बहन की रक्षा करने वाला भाई ही इज्जत का लूटेरा बन जाए तो रिश्तों से भरोसा उठना लाजमी है. ऐसा ही एक मामला रेवाड़ी से सामने आया. जहां दसवीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की को उसके भाई ने ही हवस का शिकार बना दिया.

By

Published : Mar 10, 2019, 9:16 PM IST

कांसेप्ट इमेज

रेवाड़ी: जिले से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां बहन से राखी बंधवाने वाला भाई ही बहन की इज्जत का दुश्मन बन गया. आरोपी ने अपमी ममेरी बहन को हवस का शिकार बना डाला.


एक ओर बेटियों के लिए नियम, कानून और कायदे बनाए जा रहे हैं. वहीं बेटियों के साथ आए दिन छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही हैं.

क्लिक कर देखें वीडियो


दरअसल रेवाड़ी की कॉलोनी में रहने वाला 25 साल का युवक एक निजी बैंक में नौकरी करता है. वह पिछले कई दिनों से अपनी ममेरी बहन पर बुरी नियत रखता था और मौका पाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश में था.


बीती रात जब वह अपने मामा के घर आया हुआ था तो वह दसवीं क्लास की परीक्षा की तैयारी कर रही अपनी ममेरी बहन के कमरे में गया. आरोपी ने मौका पाकर नाबालिग से जबरदस्ती कर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और घटना को अंजाम देकर फरार हो गया.


सुबह पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने इसकी शिकायत तुरंत महिला थाना पुलिस से की. वहीं जैसे ही आरोपी युवक को शिकायत की खबर लगी तो उसने कोई जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या करने की कोशिश की.


पुलिस ने तुरंत आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज आरोपी को कोर्ट में पेश कर हवालात भेज दिया गया है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details