हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

भारतीय वायु सेना ने लिया पुलवामा के वीर शहीदों का बदला, शहीद की पत्नी ने पीएम को कहा शुक्रिया!

शाहिदों के परिजनों और ग्रमीणों को भारतीय सेना की तरफ से पाकिस्तान पर जबरदस्त कार्रवाई की सूचना मिली. इस खबर को मिलते ही पूरे गांव और शाहिद के परिवार को सुकून मिला.

By

Published : Feb 26, 2019, 7:58 PM IST

शहीद की पत्नी ने पीएम को कहा शुक्रिया!


रेवाड़ी: पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेते हुए भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी कैंपों पर हमले किए हैं. भारतीय वायुसेना ने आतंकी ठिकानों पर 1000 किलोग्राम बम गिराए और जैश का अल्फा-3 कंट्रोल रूम तबाह किया गया है. जिसके बाद भारतीयों के दिल में बदले की आग कुछ शांत हुई.

18 फरवरी को पुलवामा में हुई आतंकी मुठभेड़ में शहीद हए चार शहीदों में जिला रेवाड़ी के राजगढ़ निवासी शाहिद हरी सिंह का भी नाम था. सूचना के बाद देश के साथ साथ राजगढ़ में भी मातम का माहौल था और कई दिनों तक यहां के घरों में चूल्हा तक नहीं जला, लेकिन मंगलवार सुबह जैसे ही शाहिदों के परिजनों ने ग्रमीणों को भारतीय सेना की तरफ से पाकिस्तान पर जबरदस्त कार्रवाई की सूचना मिली. इस खबर को मिलते ही पूरे गांव और शाहिद के परिवार को सुकून मिला.

शहीद की पत्नी ने पीएम को कहा शुक्रिया!

इस कार्रवाई के लिये इन्होंने भारत के प्रधानमंत्री और हमारी जांबाज सेना को सेल्यूट किया. शहीद के परिजनों ने प्रधानमंत्री का भी धन्यवाद किया. इसके साथ ही महबूबा मुफ़्ती के बयान पर भी शहीदों ने परिजनों ने जवाब दिया. शहीद के परिजनों का कहना है कि अगर महबूबा अपना झंडा लेकर कही और जाना चाहती हैं तो चली जाए इससे देश को कोई फर्क नही पढ़ने वाला.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details