हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रेवाड़ी को मिली 117 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज प्रदेशभर के कई जिलों को विकास परियोजनाओं की सौगात दी हैं. वहीं रेवाड़ी जिले को भी 117 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात मिली है.

By

Published : Mar 21, 2021, 6:55 PM IST

rewari projects inaugurated cm khattar
rewari projects inaugurated cm khattar

रेवाड़ी:हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रेवाड़ी जिले को 117 करोड़ 41 लाख रुपये की योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया है. जिसमें 87 करोड़ 11 लाख रुपये की 4 परियोजनाओं के उद्घाटन व 30 करोड़ 29 लाख रुपये की 4 परियोजनाओं के शिलान्यास शामिल हैं.

जिला सचिवालय सभागार में आयोजित कार्यक्रम में सहकारिता मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार प्रकट करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने बिना भाई भतीजावाद भेदभाव के सभी इलाकों में समान रूप से विकास कार्य कराए हैं.

रेवाड़ी को मिली 117 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात

ये भी पढ़ें-हॉकी खिलाड़ियों के झाडू लगाने का मामला, खेल मंत्री ने हरियाणा हॉकी एसोसिएशन की मान्यता रद्द करने की मांग की

बनवारीलाल ने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा और स्वाभिमान प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हरियाणा एक हरियाणवी एक की राह पर प्रदेश का समग्र विकास कर रही है.

उन्होंने कहा कि दक्षिणी हरियाणा का क्षेत्र जोकि पिछली सरकारों में विकास के कार्यों में उपेक्षित रहा है वर्तमान सरकार में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने काफी विकास कार्य किए. जिनमें सड़क, पानी, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा, स्वावलंबन और स्वाभिमान प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है.

ये भी पढ़ें-मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किया 1400 करोड़ की 163 परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास

ABOUT THE AUTHOR

...view details