हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 30, 2020, 11:01 PM IST

ETV Bharat / state

कैप्टन अजय यादव का बीजेपी पर बड़ा हमला, बताया गोडसे की विचारधारा वाली पार्टी

कैप्टन अजय यादव ने गृहमंत्री अनिल विज पर निशाना साधते हुए कहा कि अनिल विज आज रेवाड़ी आए थे, लेकिन उन्होंने गांधी जी को माला तक पहनाना उचित नहीं समझा. उन्होंने कहा कि ये लोग गोडसे की विचारधारा वाले लोग हैं.

कैप्टन अजय यादव
कैप्टन अजय यादव

रेवाड़ी: महात्मा गांधी के बलिदान दिवस पर देश ने बापू को फूल अर्पित कर श्रद्धांजली अपर्ति की. वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के जामिया क्षेत्र में नाबालिग की ओर से की गई फायरिंग के बाद विपक्ष ने बीजेपी को आड़े हाथ लेना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में कांग्रेस के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने भी बीजेपी पर हमला बोला है.

बीजेपी पर कैप्टन ने साधा निशाना

कैप्टन अजय यादव ने कहा कि आज गांधी जी की जयंती पर किसी भी सरकारी अधिकारी ने गांधीजी को माल्यार्पण नहीं किया. गांधी जी के चश्मा पर स्वच्छ भारत लिखकर नोटों पर छपवा कर अपनी स्वच्छ भारत की छवि को दर्शाना चाहते हैं, लेकिन किसी भी नेता ने गांधी जी को माला तक नहीं पहनाई.

'बीजेपी है गोडसे की विचारधारा वाली पार्टी'

ये भी पढ़िए:सूरजपाल अम्मू ने अनुराग ठाकुर की तरह लगवाए नारे, कहा मिनटों में खाली करा देंगे शाहीन बाग

वहीं कैप्टन अजय यादव ने गृहमंत्री अनिल विज पर निशाना साधते हुए कहा कि अनिल विज आज रेवाड़ी आए थे, लेकिन उन्होंने गांधी जी को माला तक पहनाना उचित नहीं समझा. उन्होंने कहा कि ये लोग गोडसे की विचारधारा वाले लोग हैं. बता दें कि बसंत पंचमी के मौके पर रेवाड़ी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव शिरकत करने पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details