हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कांग्रेस पदाधिकारियों से बोले कैप्टन, 'जिसके बूथ पर 20 कार्यकर्ता भी नहीं वो सरेंडर कर दें'

रविवार को पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई. इस दौरान कैप्टन ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव में जीत का मंत्र दिया.

By

Published : Aug 4, 2019, 11:54 PM IST

कांग्रेसी नेता कैप्टन अजय यादव

रेवाड़ीः हरियाणा विधानसभा चुनाव में कुछ ही समय बाकी है. ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है. इसी कड़ी में कांग्रेसी नेता और पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई. इस दौरान कैप्टन ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव में जीत का मंत्र दिया.

क्लिक कर सुनें कैप्टन का बयान

जीत का मंत्र
विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवारों को जीत का मंत्र बताते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि जिसके बूथ पर 20 कार्यकर्ता भी नहीं हैं, वे पहले ही सरेंडर कर दें. उन्होंने कहा कि जो अपने हलके में ज्यादा जोर लगाएगा वही चुनाव जीत पाएगा.

कौन बनेगा सीएम?
पार्टी में गुटबाजी की बात पर कैप्टन ने कहा कि अब लड़ाई सिर्फ विधानसभा की नहीं बल्कि बड़ी कुर्सी की है. उन्होंने कहा कि सीएम बनने के लिए तो और भी बहुत लोग तैयार हैं लेकिन हमारा काम पार्टी हाईकमान को अहसास कराना है. पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए यादव ने कहा कि जो दूसरों के लिए गड्ढा खोदता है वो खुद उसमें गिरता है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जिसने भी भितरघात किया वो गड्ढे में जरूर गिरा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details