हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रेवाड़ी में ऑटो की टक्कर से महिला की मौत, इलाज के दौरान तोड़ा दम

रेवाड़ी में तेज रफ्तार ऑटो की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई. मृतक बिहार की रहने वाली है जो अपने पति के साथ बाजार जा रही थी. तभी उसे ऑटो ने टक्कर मार दी.

By

Published : Mar 6, 2023, 10:21 AM IST

Updated : Mar 6, 2023, 10:35 AM IST

Road Accident in Rewar
रेवाड़ी में सड़क दुर्घटना

रेवाड़ी: तेज रफ्तार ऑटो ने एक महिला को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला सीधे सड़क पर जा गिरी. आसपास के लोगों ने उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई. आज महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. घटना के बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस ने ऑटो को भी कब्जे में ले लिया है.

मृतक महिला बिहार की रहने वाली है. बिहार के छपरा जिले के गांव फाजिल के रहने वाले उसके पति भरत राम ने पुलिस को शिकायत दी है. शिकायत में कहा गया है कि वो अपने परिवार के साथ रेवाड़ी के शक्तिनगर मोहल्ले में रहता है. उसका रंग पेंट करने का काम है. सोमवार को भरतराम अपनी पत्नी सुमन और भतीजे उपेंद्र के साथ मार्केट जा रहा था. रास्ते में शक्ति नगर मोड़ पड़ता है जहां वो तीनों खड़े थे. इसी दौरान तेज रफ्तार ऑटो अंबेडकर चौक की तरफ से आया.

ऑटो ने उनकी पत्नी सुमन को टक्टर मार दी. टक्कर लगने से वो बीच सड़क पर जाकर गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे को अंजाम देकर आरोपी ड्राइवर ऑटो छोड़कर फरार हो गया. आसपास के लोगों ने दुर्घटना के बाद उसका पीछा किया लेकिन वो पकड़ में नहीं आया. मृतक के पति ने कहा कि इसके बाद हादसे की शिकायत मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी गई. खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची मॉडल टाउन थाना पुलिस ने ऑटो मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आज मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

ये भी पढ़ें-रेवाड़ी में गुंडागर्दी: घर में घुसकर लाठी डंडे से व्यक्ति का हाथ पैर तोड़ा, 10 हजार रुपये लेकर फरार

Last Updated : Mar 6, 2023, 10:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details