हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

उन्नाव रेप केस पर बोले अजय यादवः कुलदीप सेंगर को फांसी होनी चाहिए

देश में उन्नाव रेप केस को लेकर विपक्ष भाजपा को चौतरफा घेरने का प्रयास कर रहा है. अब हरियाणा कांग्रेस के नेता कैप्टन अजय यादव ने भी कुलदीप सेंगर को फांसी देने की बात कही है. साथ ही इस पूरे मामले में अजय यादव ने बीजेपी को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

By

Published : Jul 30, 2019, 10:21 PM IST

कैप्टन अजय यादव, नेता, कांग्रेस

रेवाड़ी: आज पूरे देश में उन्नाव रेप केस को लेकर भाजपा चौतरफा विपक्ष के निशाने पर है. वहीं हरियाणा में भी कांग्रेस बीजेपी को घेरने में लगी है. हरियाणा के पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है. साथ ही उनकी पार्टी के विधायक ही महिलाओं और बच्चियों पर अत्याचार कर रहे हैं, लेकिन पार्टी मौन धारण किये हुए है.

क्लिक कर देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि भाजपा को चाहिए कि रेप और हत्या केस में बंद कुलदीप सेंगर को पार्टी से निष्कासित करे. कैप्टन ने कहा कि एक षड्यंत्र के तहत ट्रक द्वारा बच्ची की हत्या करने का प्रयास किया गया है. ट्रक पर लगी नंबर प्लेट को भी कालिख लगाकर छुपाने का प्रयास किया गया है.

'कुलदीप सेंगर को हो फांसी'
उन्होंने कहा कि इस केस को फास्ट ट्रेक कोर्ट पर चलाना चाहिए और दोषी विधायक को फांसी की सजा होनी चाहिए, तब कहीं जाकर उस बच्ची को न्याय मिलेगा.

'आजम खान को किया गया बेईज्जत'
वहीं उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान को साजिश के तहत फंसाने का भी आरोप लगाया. कैप्टन ने कहा कि प्लान के तहत उन पर केस बनाए जा रहे हैं, क्योंकि उन्होंने भाजपा की प्रत्याशी जयाप्रदा को लोकसभा चुनाव में हराया था. वहीं आजम खान द्वारा माफी मांगने के बाद भी उन्हें बार-बार लज्जित किया जा रहा है.

'सोनिया, राहुल करेंगे अध्यक्ष का फैसला'
कांग्रेस में अध्यक्ष पद को लेकर चल रही जद्दोजहद पर उन्होंने कहा कि अध्यक्ष पद का फैसला सोनिया, राहुल और वर्किंग कमेटी तय करेगी. उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि प्रियंका जी का मैं आदर करता हूं, वो अच्छी नेता हैं और उनका काम बहुत बढ़िया है, लेकिन फिर भी फैसला वर्किंग कमेटी को लेना है, जिसमें सोनिया और राहुल मुख्य हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details