हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

शर्मसार: उधार के पैसे चुकाने में हुई देरी तो मां-बेटी की कर डाली पिटाई, नाबालिग के फाड़े कपड़े

जिले में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां दुकानदार के पैसे देने में देरी हुई तो पति-पत्नी ने मां-बेटी की पिटाई कर दी.

By

Published : Mar 9, 2019, 8:20 PM IST

दुकानदार ने नाबालिग के कपड़े फाड़े

रेवाड़ी: जिले के एक गांव में पैसों के लेनदेन के चलते एक महिला और बेटी के साथ मारपीट की वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़िता के पड़ोसी दुकानदार के परिवार की दो महिलाओं ने महिला की जमकर पिटाई की. दुकानदार के पति और बेटे ने 17 साल की नाबालिग को कुल्हाड़ी मारी.


ये था मामला
एक परिवार को पैसों का लेना-देना उस वक्त महंगा पड़ गया. जब दुकानदार की पत्नी ने पड़ोसी महिला को जमकर गालियां दी और उसकी पिटाई की. इतने पर भी जब उनका मन नही भरा तो अगले दिन पीड़ित महिला की 17 साल की नाबालिग बेटी को दुकानदार और उसके बेटे ने उसके सिर मे कुल्हाड़ी मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया और गलत इरादे से इन दोनों ने नशे की हालत में उसके कपड़े तक फाड़ दिए.

क्लिक कर देखें वीडियो


पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पीड़ित युवती के पुलिस ने बयान तो लिया, लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की.


पैसे न चुकाने पर मां-बेटी की पिटाई
17 वर्षीय नाबालिग पीड़िता ने अपने पड़ोसी दुकानदार, उसके बेटा-बेटी और पत्नी पर आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने इस दुकानदार के कुछ पैसे देने थे. जिसे चुकाने में कुछ देर हो गई तो इस दुकानदार की पत्नी ने इसकी मां को बुरी तरह पीटा और घायल कर दिया.


गलत नियत से नाबालिग के फाड़े कपड़े
इसके बाद बीती शाम को जब वह अपने प्लाट पर जा रही थी तो उक्त दुकानदार और उसके बेटे ने नशे की हालत में उसके सिर में कुल्हाड़ी मारकर उसे घायल कर दिया. साथ ही गलत नियत से इसके कपड़े तक फाड़ दिए. इस बीच भीड़ तमाशबीन बनी रही, लेकिन किसी ने बीच-बचाव नहीं किया.


पुलिस ने झाड़ा पल्ला
वहीं इसे लेकर चौकी में जाकर पुलिस से बात करनी चाही तो उन्होंने मीडिया से यह कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया कि अभी तक पीड़ित पक्ष की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. जबकि पुलिस अस्पताल में पीड़िता के बयान दर्ज कर चुकी है. वहीं पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details