हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रेवाड़ी: मृत अवस्था में तालाब में मिला भ्रूण, पुलिस मामले की जांच में जुटी

रेवाड़ी जिले के गांव ढोकिया के तालाब में एक 7-8 महीने का भ्रूण तालाब में मिला है. पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Dec 31, 2019, 8:07 AM IST

8 month old fetus found dead rewari
मृत अवस्था में तालाब में मिला भ्रूण

रेवाड़ी: जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. गांव ढोकिया के तालाब में एक 7 से 8 महीने का भ्रूण मृत अवस्था में तलाब में मिला है. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

तालाब में तैरता मिला बच्चा

दरअसल, सोमवार शाम को गांव ढोकिया के ग्रामीणों ने एक तालाब में एक मेल भ्रूण को पानी में तैरता देखा. जिसकी सूचना ग्रामीणों से पूलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को अपने कब्जे में लेकर रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में बने शवगृह में रखवा दिया गया है.

रेवाड़ी: मृत अवस्था में तालाब में मिला भ्रूण, पुलिस मामले की जांच में जुटी, देखें वीडियो

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया

पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. जाटूसाना थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया की गांव के सरपंच द्वारा सूचना मिली थी कि गांव में बने मछली वाले तालाब में एक करीब 7-8 महीने का मेल भ्रूण पानी पर तैर रहा है जोकि मृत था. अज्ञात के खिलाफ मामल दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है.

फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस द्वारा आसपास के क्षेत्रों में पता लगाया जा रहा है कि तालब में मिला बच्चा किसका है.

ये भी पढ़ें- ठंड के कारण बदला गया सरकारी कार्यालयों का समय, 1 से 15 जनवरी तक इस समय पर खुलेंगे दफ्तर

ABOUT THE AUTHOR

...view details