हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में 5 बेड वाला ICU तैयार, 24 घंटे रहेंगी सेवाएं

By

Published : Apr 9, 2020, 8:24 AM IST

रेवाड़ी में जिला प्रशासन द्वारा 5 बेड वाला आईसीयू बनाया गया है. हालांकि यहां अभी तक एक भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं मिला है. इसके साथ ही दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन जमात से लौटे 6 लोगों की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है.

new icu in rewari
new icu in rewari

रेवाड़ी:अभी तक जिले में एक भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं पाया गया है. जिले में 1522 लोगों को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है. इन सभी लोगों की मेडिकल टीम निरंतर निगरानी कर रही है. साथ ही जिला प्रशासन ने एहतियात बरतते हुए यहां 5 बेड का एक आईसीयू तैयार कराया है. वहीं सैंपल के लिए भेजे गए सभी 23 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

डॉक्टर सर्वजीत थापर ने बताया कि पांच और लोगों के सैंपल लेकर टेस्ट के लिए भेजे गए थे, जिनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. जिले में 1522 व्यक्ति होम क्वॉरेंटाइन किए गए हैं, जिनपर मेडिकल टीम लगातार नजर बनाए हुए हैं. वहीं, जिला प्रशासन ने एहतियात के तौर पर 5 बेड का एक आईसीयू तैयार किया है, जिसमें 24 घंटे सेवाएं दी जाएंगी.

डॉक्टर सर्वजीत थापर ने बताया कि दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन जमात से लौटे 6 व्यक्तियों की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि लोग अपने घरों में ही रहें जिससे कोरोना वायरस से लड़ने में मदद मिल सके.

ये भी पढे़ं-विदेशी जमाती बने हरियाणा में कोरोना के 'सुपर स्प्रेडर', मेवात बना केन्द्र, पढ़िए ईटीवी भारत की पड़ताल

ABOUT THE AUTHOR

...view details